नीना गुप्ता और सोनी राजदान मना रही जबरदस्त विकेशन, 'लंदन मूड' में शेयर की Photo
Advertisement

नीना गुप्ता और सोनी राजदान मना रही जबरदस्त विकेशन, 'लंदन मूड' में शेयर की Photo

बीते साल 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की मां बनकर अपने कैरियर में दोबारा उछाल लाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों बर्थडे सेलीब्रेशन के चलते बड़े कूल मूड में हैं...

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'लंदन मूड'. फोटो साभार: instagram@neenagupta

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले लंदन में अपना 60 वां जन्मदिन मना चुकी दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता अभी भी छुट्टी के मूड में नजर आ रही हैं. बीते साल 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की मां बनकर अपने कैरियर में दोबारा उछाल लाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों बर्थडे सेलीब्रेशन के चलते बड़े कूल मूड में हैं.

नीना गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव तरीके से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं. अब शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जन्मदिन पार्टी में शामिल अपनी दोस्त और अभिनेत्री सोनी राजदान की एक तस्वीर साझा की है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

London mood

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

इस तस्वीर में नीना और सोनी मुस्कुरातीं नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'लंदन मूड'. तस्वीर में नीना सफेद जूतों के साथ नीले रंग की एक मिनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, वहीं सोनी काले रंग की ड्रेस में है.

fallback

सोनी और नीना 'मंडी' और 'त्रिकाल' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं. अगर फिल्मों की बात करें तो, नीना आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'पंगा' में दिखाई देंगी.

वहीं सोनी राजदान की बात करें तो हाल ही में सानी अपनी फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' से सुर्खियों में आईं तो वहीं इसके बाद वह जी 5 की ओरिजनल फिल्म 'योर्स ट्रूली' में अपनी दमदार एक्टिंग के चलते चर्चा में रहीं. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news