Neetu Kapoor Angry Viral Video: दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव हो गई है. एक और जहां एक्ट्रेस रियलिटी शो जज कर रही हैं तो वहीं उनकी फिल्म 'जुग-जुग जीयो' भई काफी चर्चओं में हैं. हालांकि अब नीतू कपूर अपने गुस्से और अटपटे रिएक्शन के कारण टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है.


नीतू कपूर ने दिया ये रिएक्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में वो 'जुग जुग जीयो' कहती हुई नजर आ रही हैं और साथ ही सबकी बलाइयां भी लेती नजर आ रही हैं और तभी एक कैमरामैन ने एक्ट्रेस से उनकी रील बहू कियारा के बारे में सवाल पूछा. बहू शब्द सुनते ही नीतू कपूर का रिएक्शन देखने लायक था और फिर नीतू कपूर ने इस शख्स से जो कहा उसपर हर किसी की हंसी छूट रही हैं. नीतू कपूर ने कहा, "तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा रहता है यार.."




वायरल हो रहा है वीडियो


दरअसल, नीतू कपूर को देखते ही पैपराजी उनकी बहू आलिया से जुड़ा सवाल करने लगते हैं लेकिन इस बार पैपराजी ने उनकी रील बहू किराया से जुड़ा सवाल किया तो ऐसे में नीतू कपूर का रिएक्शन देखने लायक था. नीतू कपूर का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और तमाम नेटिजंस इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं.


वीडियोज होते रहते हैं वायरल


पैपराजी से बात करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. बेटे की शादी से पहले भी नीतू कपूर ने पैपराजी के सामने खूब माहौल बनाया था और फिर बाद में खुद शादी का खुलासा किया. नीतू कपूर पति ऋषि कपूर की मौत के बाद इतनी ज्यादा बिजी हो गई हैं कि बेटे की शादी के अगले दिन ही वो काम पर लौट आईं और सबके सामने अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करने लगीं.
अकेले रहती हैं नीतू


अकेले रहती हैं नीतू कपूर


आपको जानकर हैरानी होगी कि नीतू (Neetu Kapoor) बच्चों के साथ नहीं बल्कि अकेले रहती हैं और उन्हें अकेले रहना ही पसंद है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि मेरा मानना है मेरे दिल में रहो लेकिन मेरे सिर पर मत चढ़ो. जब महामारी के दौरान जब रिद्धिमा मेरे साथ एक साल रही तब मैं बहुत तनाव में थी, क्योंकि वह वापस नहीं जा सकी थी. मैं बैचेन हो जाती थी, मैं उससे कहती थी तुम यहां से जाओ, भरत अकेला है. मैं उसे खुद से दूर भेज रही थी, क्योंकि मुझे मेरी प्राइवेसी पसंद है और मुझे ऐसे ही रहना पसंद है.'


यह भी पढ़ें: Urfi Javed Latest look: पारदर्शी कपड़ा लपेट कर बोलीं उर्फी जावेद, ध्यान से देखो...


यह भी पढ़ें: Nusrat Jahan Photos: पीली स्कर्ट पर नीली ब्रा पहनकर नुसरत जहां ने बेबाकी से दिखाया हुस्न, नहीं हट रही किसी की नजरें


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें