नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर और सोशल मीडिया पर हिट सेलिब्रेटी नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में छाई हुई हैं. नेहा का अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप हो गया है. इस बात की जानकारी खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थी. अब नेहा ने अपने ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा करते हुए बताया कि उनका रिश्ता शक की वजह से टूट गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आ रही खबरों की मानें तो हिमांश अपनी गर्लफ्रेंड नेहा पर शक करते थे और इस वजह से नेहा काफी परेशान थीं. बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर ही नेहा कक्कड़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था. नेहा ने खुद बताया था कि दोनों पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 


PHOTOS : ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने मनाई क्रिसमस पार्टी, वायरल हुआ रेड लुक


ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो कर दिया है और फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं. बता दें कि नेहा ब्रेकअप के बाद खुद को संभालने के कोशिश में लगी हुई हैं. रियलिटी शो को होस्ट करने के बाद नेहा ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी को एंजॉय किया. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. क्रिसमस पर नेहा का रेड लुक फैंस को काफी पसंद आया. 



नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फिलहाल नेहा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें