नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी आवाज के दम पर राज करने वालीं सिंगर नेहा कक्कड़ गुरुवार को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. नेहा ने इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट की थी. नेहा को उनके यूट्यूब वीडियोज ने फेमस किया और उसके बाद नेहा अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंच गईं. नेहा ने बॉलीवुड के कुछ हिट गानों का मैशअप बनाकर साल 2015 में यूट्यूब पर पोस्ट किया था, जिसे अबतक 42 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके बाद भी नेहा के कई वीडियो आए लेकिन इस सेल्फी वीडियो ने नेहा को एक अलग ही पहचान दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा ने इस सेल्फी वीडियो में राज फिल्म से लेकर हमारी अधूरी कहानी तक कुछ हिट रोमांटिक सॉन्ग्स गाए हैं. नेहा का जन्म दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में 6 जून 1988 में हुआ था. नेहा और उनकी बड़ी बहन ने अपनी गायकी की शुरुआत जगरातों में भजन गाकर की थी. बाद में नेहा की बहन बॉलीवुड में आईं, उसके बाद नेहा ने इंडियन आइडल में जगह बनाई लेकिन इसे जीतने में नाकाम रहीं लेकिन उस जीत से ज्यादा सम्मान नेहा को तक मिला जब वो इस शो में जज बनकर आईं.


 



 


बता दें कि बीते दिनों नेहा कक्कड़ अपने ब्रेकअप के कारण डिप्रेशन में थी लेकिन उन्होंने बड़ी तेजी से खुद को रिकवर करके एक बार फिर लाइफ को स्मूद कर लिया है. नेहा लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. आए दिन अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ वह टिक टॉक और इंस्टग्राम पर मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं.



नेहा की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के अलावा भाई भी बॉलीवुड सिंगिंग में डेब्यू कर चुके हैं. टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में डाला जा रहा है. टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्गस रिलीज की चुके हैं. टोनी कई सिंगल गीतों 'अंखियां', 'कार में म्युजिक बजा' और 'लोरी सुना' के लिए काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी 'कोका कोला' गीत के लिए काफी प्रशंसा की जा रही है. टोनी के सॉन्ग 'कोका कोला तू' को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में फिर से रीक्रिएट किया गया है.