Neha Sharma News: अगर बी टाउन सेलेब्स के जिम लुक की बात करें तो मलाइका अरोड़ा का जवाब नहीं लेकिन कोई है जो मलाइका को भी टक्कर देती है वो है नेहा शर्मा. नेहा के जिम लुक के क्या कहने. हसीना स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट में कमाल ढाती हैं तो जैकेट को कंधे से सरकाकर अंदाज से दिल चुरा लेती हैं. लंबी छुट्टियों के बाद शर्मा सिस्टर्स को फिर से एक साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर दिखाया वहीं अंदाज
नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन इन दिनों ये हसीना फिल्मों से ज्यादा अपने जिम लुक को लेकर छाई रहती हैं वो वर्कआउट के लिए निकलती हैं तो उनके बोल्ड जिम वियर उन्हें लाइमलाइट में ले आते हैं. सिर्फ नेहा ही नहीं बल्कि उनकी बहन आएशा का अंदाज भी खूब कहर ढाता है. अब ये बात और है कि हसीना आती हैं, इतराती हैं, शर्माती हैं और छा जाती हैं पर सोशल मीडिया पर हिट होने के बाद भी फिल्मों में इन्हें काम नहीं मिल रहा है. नेहा खूबसूरत भी हैं और एक्टिंग में भी कमाल करती हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें वो मुकाम अब तक नहीं मिला है जो मिलना चाहिए था.



नेहा शर्मा जहां पैपराजी की फेवरेट हैं तो वहीं वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. कभी बिकिनी में तो कभी बोल्ड लुक में वो वीडियो और फोटो शेयर कर तहलता मचाती रहती हैं. हाल ही में वो लंबी छुट्टिया मनाने के बाद गोवा से लौटी थीं जहां से उन्होंने कई तस्वीरे शेयर की थीं. 



नेहा शर्मा ने 2007 में तेलुगु फिल्म से अपने करियर का आगाज किया था. जिसके बाद क्रू फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया. अब तक वो 16 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं तो वहीं आफत ए इश्क और जोगीरा सा रारारा...उनकी आने वाली फिल्म है.   


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.