TV Actress Met Sukesh Chandrashekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  का नाम इन दिनों महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है. दिन ब दिन इनका मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीते दिन जैकलीन फर्नांडिस से इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने करीब 8 घंटे पूछताछ की थी. इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी सामने आया है, जिनसे अभी पूछताछ नहीं हुई है. अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मामले में कुछ टीवी हसीनाओं के नाम भी सामने आए हैं, जिन्होंने ठग सुकेश चंद्रशेखर से न केवल महंगे तोहफे लिए थे बल्कि तिहाड़ जेल में उससे मुलाकात भी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन एक्ट्रेस का नाम आया सामने


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से मुलाकात करने वाली दो टीवी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है और वो है निक्की तंबोली (Niki Tamboli) और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना. इन दोनों के अलावा तिहाड़ जेल में सुकेश से मिलने वाली हसीनाओं में मॉडल सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल का नाम भी सामने आया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन चारों एक्ट्रेस की सुकेश से मुलाकात पिंकी इरानी ने करवाई थी. सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात के बदले में उन्हें महंगे बैग, घड़ी, परफ्यूम और दूसरी चीजें मिला करती थीं. 


पिंकी इरानी ने करवाई थी मुलाकात


चार्जशीट के अनुसार निक्की तंबोली ने साल 2018 में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कथित तौर पर दो बार मुलाकात की थी. जहां पहली मुलाकात उन्होंने पिंकी इरानी के साथ की थी तो वहीं दूसरी बार वह अकेले में ही सुकेश से मिली थीं. पहली मुलाकात में निक्की तंबोली को डेढ़ लाख रुपये कैश मिले थे तो वहीं दूसरी मुलाकात में उन्हें गुच्ची का बैग और 2 लाख रुपये कैश हासिल हुए थे.


मुलाकात के बदले मिले पैसे


सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के सिलसिले में निक्की तंबोली ने भी बयान दर्ज करवाया था. उन्होंने कहा था कि पिंकी ने साउथ फिल्म प्रोड्यूसर कहकर उनकी सुकेश से मुलाकात करवाई थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि खुद चाहत भी सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल आई थीं, जिसके बदले उन्हें 2 लाख रुपये कैश और वर्साचे की घड़ी मिली थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर