'मुझे बहुत सारे शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं...', शादी को लेकर ये क्या कह गईं 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी
Advertisement
trendingNow12437875

'मुझे बहुत सारे शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं...', शादी को लेकर ये क्या कह गईं 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी

हाल में ही तृप्ति डिमरी ने शादी के मिल रहे प्रपोजल को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत अजीब लगता है लेकिन इन दिनों उन्हें बहुत सारे ऑफर मिल रहे हैं कि वह शादी कर लें. लेकिन वह अभी इसके लिए प्रीपेयर नहीं हैं.

 शादी को लेकर ये क्या कह गईं'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी

एनिमल फेम तृप्ति डिमरी ने कहा कि उन्हें हाल ही में शादी के बहुत सारे प्रपोजल मिले हैं और उन्हें यह बहुत अजीब लगता है. एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने कहा कि उन्‍हें आजकल मैसेज से शादी के कई ऑफर मिल रहे हैं, मुझे यह बहुत अजीब लगता है.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फि‍ल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" के प्रमोशन में अपना लुक शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उनका यह लुक 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर लॉन्च से था. इसमें वह फ्लोरल पैटर्न वाली साड़ी में नजर आ रही थी. उन्होंने मैचिंग दुपट्टा, चूड़ियां और सनग्लास के साथ अपने लुक को पूरा किया.
 
तृप्ति की हां
वीडियो में उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने 60 के दशक में होने के सपने को जी रही हैं, इस पर उन्होंने हां में जवाब दिया. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत, विजय राज और मुकेश तिवारी भी हैं.

ड्रीमगर्ल वाले डायरेक्टर
फिल्म की मुख्य शूटिंग ऋषिकेश में की गई है और यह अप्रैल 2024 में पूरी होगी. फिल्‍म का निर्देशन आयुष्मान खुराना अभिनीत "ड्रीम गर्ल" और "ड्रीम गर्ल 2" के लिए मशहूर निर्देशक राज शांडिल्य ने किया है.

एनिमल के बाद फिल्म
रणबीर कपूर अभिनीत 'एनिमल' के बाद यह तृप्ति डिमरी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उनकी 'बैड न्यूज' हिट साबित हुई थी और अब वह 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

आने वाली फिल्में
इसके बाद पाइपलाइन में 'भूल भुलैया 3' और 'धड़क 2' हैं. वह शाहिद कपूर के साथ विशाल भारद्वाज की बहुप्रतीक्षित अनटाइटल्ड एक्शन ड्रामा में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

एजेंसी: इनपुट

Trending news