क्या सही में उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत को कर रहीं डेट? हो गया खुलासा
Advertisement
trendingNow12437948

क्या सही में उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत को कर रहीं डेट? हो गया खुलासा

Urvashi Rautela ने क्रिकेटर ऋषभ पंत से डेटिंग की खबरों पर रिएक्ट किया है. जिसके बाद उनका बयान आग की तरह वायरल हो रहा है. साथ ही इन्होंने बताया कि इन खबरों में कितना सच है.

 

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत

Urvashi Rautela Rishabh Pant Dating Rumours: 30 साल की उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा अपने कपड़ों और डेटिंग की वजह से छाई रहती हैं. कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट कर रही हैं. अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है और डेटिंग की खबरों के पीछे के सच का खुलासा किया है.

क्या ऋषभ को डेट कर रहीं उर्वशी?
उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) ने हाल ही में दिए इन खबरों पर रिएक्ट करके सभी डेटिंग की खबरों पर ब्रेक लगा दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि ये जो भी खबरें है वो अफवाह है और वो अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'ऋषभ के साथ मेरा नाम जोड़ने वाली खबरें और मीम्स बेसलेस हैं. मेरा फोकस करियर और उस काम पर रहता है जिसे लेकर मैं इमोशनल हूं.'

दिमाग को सुन्न कर सकती है ये खतरनाक साइकोलॉजिकल फिल्म, तीन किरदार और तीनों झूठे...क्लाइमेक्स ऐसा सुखा देगा गला; उड़ेगी रातों की नींद

 दर्दनाक है इस एक्ट्रेस की कहानी, कैंसर ने पति को निगला तो बहन का हुआ मर्डर, मिला था सिर्फ कंकाल

पहले कही थी ये बात
खास बात है कि एक्ट्रेस ने साल 2022 में एक इंटरव्यू में कहा था आरपी का मतलब ऋषभ पंत नहीं बल्कि साउथ एक्टर हैं. हालांकि इस बयान के साथ भी उर्वशी और पंत के डेटिंग की खबरें लगातार चलती रहती हैं. जहां उर्वशी का ये बयान सब तरफ छाया हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ ऋषभ इन दोनों बांग्लादेश के खिलाफ पहला घरेलू टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं और पहला मैच चेन्नई में हो रहा है. आपको बता दें, उर्वशी रौतेला आखिरी बार अनन्या पांडे की सीरीज 'कॉल मी बे' में नजर आई थीं. इस सीरीज की खूब तारीफ हुई है. इसमें एक्ट्रेस केमियो रोल में हैं और दीवा कपूर का रोल निभाया है. करियर की बात करें तो उन्होंने 'सिंह साहेब द ग्रेट' फिल्म से अपने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके साथ कई फिल्मों में नजर आईं.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

 

Trending news