बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की शादी पर पूरी दुनिया में छाई हुई है. चर्चा है कि इस शादी में ढाई अरब से ज्यादा का खर्चा किया जा रहा है. सिर्फ देसी हस्तियां ही नहीं, दुनियाभर की मशहूर शख्सियत अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुई हैं. अब नीता अंबानी का बारात से वीडियो सामने आया है जहां वह नाचती नजर आ रही हैं. सब लोग देखकर उनकी एक्साइटमेंट और खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं. चलिए नीता अंबानी का लुक भी दिखाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई 2024 को हो रही है. इस मौके पर अखिलेश यादव, ममता बनर्जी से लेकर लालू यादव समेत तमाम हस्तियां नजर आईं. तो वहीं किम कार्दशियन से लेकर कोले समेत कई विदेशी सेलेब्स भी पहुंच चुके हैं.


अनंत अंबानी की शादी में नीता अंबानी ने किया डांस



अनंत अंबानी की बारात एंटीलिया से निकलकर जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंची. उनकी करोड़ों की कार फूलों से सजी दिखी. सभी बाराती जमकर नाचते नजर आईं. वहीं दूल्हेराजा की मां नीता अंबानी ने भी ढोल पर डांस किया. वह इस मौके पर काफी खुश नजर आईं.



अनंत अंबानी की शादी में नीता अंबानी ने क्या पहना
नीता अंबानी ने तो एक बार फिर सबको फेल कर दिया है. वह बिल्कुल खूबसूरत और स्टाइलिश अवतार में नजर आईं. सोने-सा उनका लुक देखने को मिला. वह भगवान गणेश और जलता दिया लेकर बारात के आगे आगे चलती दिखीं. नीता ने मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइन लहंगे को पहना. जिसे बनाने में 40 दिन का समय लगा. ये आउटफिट पूरी तरह से देश की टेलेंट और कल्चर को बढ़ावा देता है.



फैमिली फोटो: शेरवानी पर अनंत अंबानी ने पहने स्पोर्ट्स शूज, सोने जैसा मां नीता अंबानी का लुक, दूल्हे की भाभी और बहन ने लगाए चार चांद


 


पूरा अंबानी परिवार साथ 
अनंत की शादी के मौके पर पूरा अंबानी खानदान साथ नजर आया. इस मौके पर वह स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी की प्रतिमा को प्रणाम करते दिखे. फिर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने साथ साथ पोज भी दिए.