Nushrratt Bharuccha Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपने फैंस से कनेक्ट होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करती ही रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म से दो पोस्टर रिलीज किए, जिसके बाद तो एक्ट्रेस को इतना ज्यादा ट्रोल किया गया कि उन्हें वीडियो जारी करना पड़ा.


नुसरत का वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने कंडोम वाले पोस्टर के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. नुसरत ने इस वीडियो में बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने आने वाली फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए, जिसमें वो कंडोम इस्तेमाल करने का खुलेआम प्रचार कर रही हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि इन पोस्टर के रिलीज के बाद उनके साथ बहुत कुछ हुआ और उन्होंने ट्रोलर्स के कमेंट जारी कर दिए. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो यही सोच बदलना चाहती हैं. 'आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाती हूं'.


 



 


इस दिन रिलीज होगी फिल्म


नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की इस अपकमिंग फिल्म का नाम है 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari). ये मूवी  का सब्जेक्ट कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करना है, फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचती है और लोगों को इस विवादित सब्जेक्ट के बारे में जागरूक करने का काम करती है. फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  


सोशल मैसेज देगी फिल्म


आपको बता दें कि ‘जनहित में जारी’ एक कॉमेडी फिल्‍म  होने वाली है जो एक सोशल मैसेज भी देगी. बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म अपने सब्‍जेक्‍ट के जरिए पुरानी परंपराओं को तोड़ने की कोशिश करेगी. फिल्म में नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने अपने लुक और रोल के साथ नया चैलेंज लिया है. ऐसा रोल उन्‍होंने पहले नहीं किया है.नुसरत (Nushrratt Bharuccha) के अलावा इस फिल्म में अन्नू कपूर, अनुद सिंह ढाका और पारितोष त्रिपाठी जैसे एक्‍टर्स भी दिखाई देंगे.


नुसरती की आने वाली फिल्में


नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस ‘सेल्फी’ और ‘राम सेतु’ में भी नजर आएंगी. इससे पहले नुसरत को साल 2021 की रिलीज हुई फिल्म 'छोरी' में देखा गया गया था. फिल्म छोरी हॉरर ड्रामा थी,जो कन्या भ्रूण हत्या पर बेस्ड थी. इस फिल्म को दर्शकों से जितने प्यार की उम्मीद थी वो नहीं मिली. 


यह भी पढ़ें- बॉबी देओल को देखते ही गरीब बच्चों ने घेरा, एक्टर ने किया ऐसा सलूक कि हैरान रह गए लोग


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें