Alia Bhatt Baby News: कहा जाता है कि बेटी पराया धन होती है और एक पिता को तो जन्म से ही उसकी विदाई की चिंता सताती रहती हैं. लेकिन रणबीर कपूर ने तो अभी ठीक से अपनी नन्हीं परी के लाड भी नहीं लड़ाए हैं और अभी से उसके लिए रिश्ते भी आने लगे. 2 दिन पहले ही आलिया ने बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल घर में जश्न का माहौल है परिवार में हर कोई खुश है और लाडली पर खूब प्यार भी लुटा रहा है लेकिन अभी से आलिया की बेटी के लिए रिश्ता भी आ गया है वो भी सरहद पार से. जी हां...पाकिस्तान के एक्टर, वीजे और होस्ट यासिर हुसैन ने ये रिश्ता भेजा है और दोनों देशों में दोस्ती का हवाला भी दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा यासिर हुसैन का पोस्ट
आलिया के मां बनने के बाद उनके फैंस इस कपल को खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की कमी नहीं. ऐसे में सरहद पार से किया गया एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. जो किया एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने. यासिर ने अपनी पोस्ट में लिखा –तभी आज कबीर बहुत खुश है. दो मुल्कों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं. ये पोस्ट जैसे ही आई तो लोगों को इसे समझने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. पहले तो यूजर्स को पता ही नहीं चला कि आखिर वो कहना चाहते हैं लेकिन जब समझ आया तो फिर उसे वायरल होते देर नहीं लगी. लोगों को ये समझ आ गया कि यासिर आलिया की बेटी का हाथ अपने बेटे कबीर के लिए मांग रहे हैं.



हालांकि इस पोस्ट को लेकर यासिर हुसैन ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं. 



आपको बता दें कि यासिर हुसैन पाकिस्तान में काफी फेमस हैं. एक्टर और होस्ट ने एक्ट्रेस इकरा अजीज से निकाह किया है. 2019 में इनकी शादी काफी चर्चा में रही थी. वहीं बीते साल यानि 2021 में ही यासिर पिता बने और उनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम कबीर हुसैन रखा गया है. अब अपनी पोस्ट में यासिर ने उन्हीं का जिक्र किया है.    


  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.