नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी और बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी मां के नक्शे कदम पर हैं. उनके फैंस का कनेक्शन बना रहे इसके लिए वह लगातार इस कोशिश करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज से अपने फैंस को घायल कर रही हैं. 


अंदाज है काफी बोल्ड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान का है. जिसमें वह एक स्ट्रिप्ड टाइट ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं. शूट के दौरान कभी वह अपनी जुल्फों से खेल रही हैं तो कभी बोल्ड अंदाज में लोगों को मोहित कर रही हैं. देखिए ये VIDEO...




जमकर हो रही तारीफ


उनकी पोस्ट को जमकर तारीफ मिल रही है. वैसे भी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 


 




डेब्यू फिल्म से पाईं तारीफें


बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' बीते महीने रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आए थे. पलक तिवारी, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. 


ये भी पढ़ें: अनुपमा - अनुज आएंगे करीब, सबके सामने करेंगे रोमांटिक डांस; गुस्से से आग बबूला होगा वनराज 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें


VIDEO-