Anupama Spoiler Alert: अनुपमा - अनुज आएंगे करीब, सबके सामने करेंगे रोमांटिक डांस; गुस्से से आग बबूला होगा वनराज
X

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा - अनुज आएंगे करीब, सबके सामने करेंगे रोमांटिक डांस; गुस्से से आग बबूला होगा वनराज

Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia), अनुपमा (Anupama) के बेटे समर की जान बचाएगा. इसके बाद दोनों थोड़ा करीब आएंगे. ये बात वनराज को परेशान करने वाली है. 

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा - अनुज आएंगे करीब, सबके सामने करेंगे रोमांटिक डांस; गुस्से से आग बबूला होगा वनराज

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.  शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा का आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? तो आपको बता दें कि शो में होना वाला हादसा अनुपमा को अनुज (Anuj Kapadia) के करीब लाएगा. फिलहाल आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. 

अनुज बचाएगा अनुपमा की जान

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) जनमाष्टमी के मौके पर शाह हाउस में सभी कपल्स को राधा-कृष्ण बनने के लिए कहती है. सभी तैयारियों में लग जाते हैं. इसी बीच समर केसर लेने जाता और उसे रास्ते में रोहन मिलता है. रोहन, समर को अपने और नंदिनी के रिश्ते के बारे में अपने एंगल से बताता है. साथ ही कहता है कि वो एक मकसद की वजह से वापस लौटा है. समर उसकी बात सुनकर टेंशन में आ जाता है और सोचता है कि नंदिनी ने उसके साथ धोखा किया है. इसके बाद वो गुस्से में वहां से निकलता है. अनुपमा और नंदिनी उसको लेकर परेशान हो जाते हैं. समर के घर न लौटने पर दोनों उसे फोन करते हैं, लेकिन वो आने से मना कर देता है, तभी पीछे से आ रही एक ट्रक उसे टक्कर मारने वाली होती कि तभी रोड की दूसरी ओर खड़ा अनुज (Anuj Kapadia)उसे देखता है. 

समर को घर छोड़ने जाएगा अनुज

आगे आप देखेंगे कि अनुज कूदकर समर को बचाएगा. दोनों सड़क पर गिर जाएंगे. ये सब देखकर जीके चौंक जाएंगे. वहीं फोन पर समर की चीख सुनकर अनुपमा भी चिल्लाएगी. अनुपमा (Anupama) और नंदिनी दोनों ही शॉक हो जाएगा. दोनों को हैरान-परेशान देखकर शाह परिवार भी कुछ समझ नहीं पाएगा. एक अच्छी बात ये होगी कि दोनों की जान बच जाएगी. दोनों को ही बस हल्की-फुल्की चोटें आएंगी.  इसके बाद जीके यानी अनुज (Anuj Kapadia) के अंकल अनुपमा को फोन करेंगे. वो अनुपमा से कहेंगे कि वो अपना पता दे, ताकि वो समर को घर सही सलामत पहुंचा सकें. 

अनुज को देखकर शाह परिवार होगा शॉक

इस हादसे का सुनकर अनुपमा (Anupama) हिल जाएगी और वनराज (Sudhanshu Pandey) इस मौके पर आगे आकर उसके कंधे पर हाथ रखकर उसे संभालेगा. काव्या इसे देखकर भड़क जाएगी. दोनों समर के घर पहुंचने का इंतजार करेंगे. अनुज और समर कार में बात करेंगे. समर बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया से मिलकर एक्साइटेड हो जाएगा. समर घर पहुंचेगा तो सब उसे उसका इंतजार करते मिलेंगे. सभी लोग समर के साथ अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) को देखकर शॉक हो जाएंगे. इसके बाद समर और अनुज पूरी घटना बताएंगे, तब जाकर परिवार को पता चलेगा कि समर की जान बचाने वाला कोई और नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया है. 

अनुपमा करेगी वनराज के साथ डांस 

अनुपमा (Anupama) दोनों हाथ जोड़कर समर की जिंदगी बचाने के लिए अनुज को धन्यवाद कहेगी. अनुज (Anuj Kapadia) के चहरे पर मुस्कान आ जाएगी. अनुपमा के बाद काव्या भी अनुज से इंप्रेस नजर आएगी. काव्या कहेगी कि अनुज लुक्स ही नहीं अपने कर्मों से भी हीरो हैं. इसके बाद आप देखेंगे कि शाह परिवार जीके और अनुज को उनके साथ ही जन्माष्टमी मनाने के लिए कहेगा. अनुज भी उनकी बात मानकर रुक जाएगा. दोनों साथ में डांस करेंगे. दोनों डांडिया खेलते और साथ मुस्कुराते देखकर वनराज जल जाएगा. वनराज (Sudhanshu Pandey) को मन ही मन गुस्सा आएगा, लेकिन वो कुछ कह नहीं पाएगा. 

अनुपमा की अनुज करेगा तारीफ

इसके बाद काव्या अपनी चाल चलेगी, वो अनुपमा (Anupama) को खींच कर ले जाएगी और कहेगी वो अनुज के लिए कुछ अच्छा बनाए ताकि वो उससे इंप्रेस हो जाए. अनुपमा हमेशा की तरह अच्छा खाना बनाएगी, जिसको खाने के बाद अनुज उसकी खूब तारीफ करेगा. वनराज को अनुज (Anuj Kapadia) का तारीफ करना अच्छा नहीं लगेगा. अनुज के जाने के बाद वनराज उससे सवाल करेगा. वहीं ये देखने लायक होगा कि अनुपमा वनराज (Sudhanshu Pandey) क्या करारा जवाब देती है. वैसे बता दें कि इस मुलाकात के बाद पता चलेगा कि अनुज के अंकल जीके का नाम गोपीचंद खरोड़िया है और वो एक बड़े बिल्डर हैं. ऐसे में काव्या उनसे फायदा उठाने के लिए क्या करती है, ये भी देखना मजेदार होगा. 

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: समर को बचाने के लिए जान की बाजी लगाएगा अनुज कपाड़िया, रो-रोकर अनुपमा होगी बेहाल

Anupama फेम Rupali Ganguly जोर-जोर से लगी चिल्लाने, मेकअप आर्टिस्ट के छूटे पसीने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news