मंगलवार को दिल्ली के मिनिस्टर सौरभ भारद्वाज ने सभी को बताया का आखिर आप नेता राघव चड्ढा क्यों चुनाव के समय में गायब हैं? AAP ने बताया कि राघव चड्ढा आंखों की सर्जरी के चलते लंदन में हैं. उनकी आंखों की हालत काफी सीरियस थी और इस वजह से वह इलेक्शन से दूर हैं. अब परिणीति चोपड़ा कब पति से मिलने जाएंगी, ये बात सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा जल्द ही पति से मिलने विदेश जा सकती हैं. रिपोर्ट में ये कारण भी बताया गया है कि आखिर क्यों इस मुश्किल वक्त में परिणीति चोपड़ा हसबैंड राघव चड्ढा के पास नहीं थीं.


कैसी है राघव चड्ढा की तबीयत
रिपोर्ट में बताया गया है कि राघव चड्डा की आंखों की सर्जरी लंदन में हो चुकी है. वह अभी पूरी तरह से बेड रेस्ट पर हैं. लेकिन उनकी तबीयत पहले से ठीक है. उन्हें एक रेटिना में होने वाली एक बीमारी हुई है. जिसके चलते रेटिना में छोटे छेद होने लगते हैं. इससे आंखों की रोशनी जाने का खतरा भी हो सकता है. ऐसे में वह मार्च में सर्जरी के लिए गए थे.



परिणीति चोपड़ा कब जाएंगी पति से मिलने
रिपोर्ट में परिणीति चोपड़ा से जुड़े एक रिश्तेदार ने बताया कि एक्ट्रेस लगातार लंदन आती जाती रही हैं.मगर कुछ वक्त पहले वह अमर सिंह चमकीला की वजह से लगातार बिजी चल रही थीं. ऐसे समय में वह राघव चड्ढा से फोन पर जुड़ी हुई थीं. अब वह जल्द ही लंदन के लिए रवाना हो सकती हैं.


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की उम्र में अंतर


कब की थी शादी
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की बात करें तो दोनों ने सितंबर 2023 में उदयपुर में सात फेरे लिए थे. उनकी शादी परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी.