Ishq Vishk Rebound Trailer OUT: साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहिद कपूर की ये फिल्म उस जमाने में सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं, अब 21 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' आ रहा है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर का म्यूजिक एक बार फिर उसी दौर में ले जाता है जहां शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज ट्रेजरीवाला एक कॉलेज में पढ़ा करते थे, जिनके बीच प्यार और दोस्ती के साथ-साथ लव ट्रायंगल भी देखने को मिला था. ऐसा ही कुछ फिल्म की सीक्वल में भी देखने को मिल रहा है, जिसमें दोस्ती, रिलेशनशिप और लव ट्रायंगल का तड़का लगा है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि 'इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर देखने के बाद शाहिद कपूरी की फिल्म की याद आनी तय है.



'इश्क विश्क रिबाउंड' का दमदार ट्रेलर हुआ जारी


ट्रेलर की शुरुआत में राघव यानी रोहित का चार्म और स्क्रीन प्रेजेंस ने सभी का ध्यान खींचा. रोहित इस फिल्म में ऋतिक की बहन पश्मीना के अपोजिट नजर आने वाले हैं, जो इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके साथ ही ट्रेलर में रोहित और पश्मीना की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इसके अलावा ये फिल्म आज कल के प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप की कहानी को एक एंटरटेनमेंट ढंग से दर्शकों के सामने पेश होती है, जिसमें कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप को दिखाया गया है. 


‘मेरी इसमें कोई भागीदारी नहीं...’ सोनाक्षी की जहीर इकबाल संग शादी की खबरों पर क्या बोले भाई लव सिन्हा?



21 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक 


इसके साथ ही ट्रेलर में रोहित सराफा और पश्मीना रोशन के बीच लिपलॉक सीन भी देखा जा सकता है. वहीं, पश्मीना ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'अब होगा प्यार का सेकंड राउंड विद इश्क विश्क रिबाउंड’. डायरेक्टर निपुण अविनाश धर्माधिकार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बता दें, जिबरान खान शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं.