‘मेरी इसमें कोई भागीदारी नहीं...’ सोनाक्षी की जहीर इकबाल संग शादी की खबरों पर क्या बोले भाई लव सिन्हा?
Advertisement
trendingNow12289239

‘मेरी इसमें कोई भागीदारी नहीं...’ सोनाक्षी की जहीर इकबाल संग शादी की खबरों पर क्या बोले भाई लव सिन्हा?

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में इन खबरों पर एक्ट्रेस के पिता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना रिएक्शन दिया था, जिसके बाद अब उनके भाई लव सिन्हा का भी रिएक्शन आ गया है. 

Luv Sinha On Sonakshi Sinha Wedding

Luv Sinha On Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इसी महीने 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और दोनों की शादी को परिवार की भी मंजूरी मिल चुकी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी को इलेक्शन की वजह से टाल दिया गया था, जिसमें परिवार वालों के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे. 

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी के घरवालों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हाल ही में इस खबर को लेकर सोना के पिता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना रिएक्शन दिया था. वहीं, अब सोनाक्षी की शादी को लेकर उनके भाई लव सिन्हा का भी रिएक्शन आ चुका है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, लव ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी के बारे में जवाब देते हुए बताया, 'मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं. अगर ऐसी कोई खबर छप रही तो मेरा कोई कमेंट या इन्वॉल्वमेंट नहीं है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

भाई को नहीं कोई जानकारी, पिता ने कहा ऐसा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'मैं दिल्ली में हूं. चुनावों के बाद मैं यहां आ गया था. बेटी की शादी की खबरों के बारे में मैं भी इतना ही जानता हूं जितना खबरों में चल रहा है. मेरी उससे उसके प्लान को लेकर कोई बात नहीं हुई है. हमें बेटी के फैसले पर भरोसा है. वो भी गैर संवैधानिक या गैर कानूनी फैसला नहीं करेगी'. इसके साथ ही उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे सहमति नहीं लेते मां-बाप की, बस सूचित करते हैं. हम सूचित किए जाने का इंतजार कर रहे हैं'. 

कौन हैं दर्शन थुगुदीपा? जिनको रेणुकास्वामी मर्डर केस में किया गया अरेस्ट; पूछताछ में आरोपी ने बताया था नाम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

कहां मिले थे पहली बार

वहीं, अगर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर के बारे में बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों साल 2022 में 'डबल एक्सएल' फिल्म में नजर आए थे. इसके अलावा दोनों कई बार साथ नजर आते हैं. अगर सोनाक्षी के काम की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था, जिसमें वो 'रेहाना' और 'फरीदन' के किरदार में नजर आई थीं और अब वे आदित्य सरपोतदार के साथ काम कर रही हैं.

Trending news