Pathan Controversy: जहां कई लोग पठान मूवी का विरोध कर रहे हैं तो कई लोग इस मूवी का सपोर्ट भी कर रहे हैं. ऐसे में मोनालिसा के पति ने भी इस विवाद को लेकर अपना पॉइंट ऑफ व्यू बताया है. अब पठान (Pathan) मूवी को कितने लोगों ने समर्थन दिया है, इस बात का खुलासा तो मूवी के रिलीज होने के बाद यानी 25 जनवरी के बाद ही हो पाएगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थमने का नाम नहीं ले रहा विवाद


इस विवाद के चलते कोई दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर आग बबूला हो रहा है तो कोई इसे धर्म (Religion) से जोड़कर देख रहा है तो वहीं कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है. कुल मिलाकर ये विवाद जल्द थमने वाला नहीं है. इस विवाद को लेकर कई सेलिब्रिटीज अपने विचार पेश कर चुके हैं. 



मोनालिसा के पति का बड़ा बयान


मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने ऐसा बयान दे दिया है कि एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. दरअसल एक्टर विक्रांत ने कहा कि उनके लिए तिरंगा सबसे ऊपर है. अगर ऐसी ही बात है तो उन्हें केसरिया और सफेद रंग के कपड़े पहनना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने (Vikrant Singh) लोगों से सवाल किया कि आखिर संत महात्मा इस रंग को कमर के नीचे क्यों धारण करते हैं. भगवा रंग को पसंद करने वाले विक्रांत ने आगे कहा कि ऐसे तो हमें इस रंग के जूते और अंडरवियर भी पहनना बंद कर देना चाहिए. 


सोशल मीडिया पर छिड़ गई जंग


विक्रांत के मुताबिक इस तरह की हिंदू-मुस्लिम विरोधी चीजें केवल राजनीति के लिए की जाती हैं. मोनालिसा (Monalisa) के पति के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जैसे जंग ही छिड़ गई. कई लोग एक्टर को बुरा भला कहते नजर आए तो कई लोगों ने एक्टर की बात पर हामी भी भरी.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं