Payal Malik Trolled for New Video: बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ एंट्री ली थी. अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी बिग बॉस के घर से बाहर आ गई हैं और अपने अलग-अलग स्टेटमेंट्स को लेकर खूब लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. कहा जा रहा है कि पायल मलिक (Payal Malik) यूट्यूबर पर व्यूज बटोरने के चक्कर में उल-जुलूल बयानबाजी कर रही हैं. हाल ही में पायल मलिक ने अरमान मलिक को तलाक देने और ट्रोलिंग से परेशान होकर सुसाइड करने की बात की थी. फिर पायल मलिक तलाक की बात से मुकर गईं. यूट्यूबर की पहली पत्नी के इस रवैये पर लोग भड़क गए हैं और जमकर पायल की क्लास लगा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पायल मलिक की बातों पर चढ़ा लोगों का पारा


पायल मलिक (Payal Malik Vlogs) ने कुछ दिनों पहले एक व्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ट्रोलिंग से परेशान होकर अरमान मलिक को तलाक देने की बात की थी. फिर पायल मलिक का नया व्लॉग आया जिसमें वह यूजर्स के सवालों का जवाब देतीं नजर आईं. जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आप सुसाइड की बात मत करो, बच्चों के बारे में सोचो. इसपर पायल ने कहा- उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए थी. वह आगे कहती हैं- ऐसा किसी को भी नहीं सोचना चागिए, दुख तकलीफ लाइफ में लगी रहती है...इसलिए मैंने सोच लिया है, जो भी है जैसा भी है उसकी साथ जिंदगी जीऊंगी. जब अरमान-कृतिका बाहर आएंगे तबका तब देखेंगे.  



आंखों पर चश्मा, कंधे पर मकड़ी का जाला...स्टाइल के चक्कर में Janhvi Kapoor ने कर दिया झोल 


पायल मलिक हुईं जमकर ट्रोल


पायल मलिक (Payal Malik Troll) की कभी तलाक और कभी सुसाइड की बातों को सुनकर लोगों का पारा चढ़ गया है, जिसकी वजह से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं. पायल को ट्रोलर्स तरह-तरह की बातें सुना रहे हैं. एक यूजर ने तो पायल को ड्रामा बंद करने को कहा है.तो दूसरे ने पायल मलिक को दोगली और अन्य एक ने नौटंकीबाज औरत तक बता दिया. 


कपड़ा फैक्ट्री में काम, बदला नाम, ऐश्वर्या राय की फिल्म में डबिंग...इस साउथ सुपरस्टार की फिल्मों के बॉलीवुडवाले बनाते हैं रीमेक