Advertisement
trendingPhotos2350015
photoDetails1hindi

आंखों पर चश्मा, कंधे पर मकड़ी का जाला...स्टाइल के चक्कर में Janhvi Kapoor ने कर दिया झोल

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर ने अपना ऐसा अवतार दिखाया है, जिसे देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. आओइए, यहां स्लाइड्स में दिखाते हैं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज...

जाह्नवी कपूर का नया लुक

1/5
जाह्नवी कपूर का नया लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. उलझ के प्रमोशन्स के बीच एक्ट्रेस का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर के ब्लेजर और शॉर्ट स्कर्ट के साथ मकड़ी जाला पहने दिखाई दे रही हैं. 

पहना मकड़ी का जाल

2/5
पहना मकड़ी का जाल

जाह्नवी कपूर 23 जुलाई की शाम अपने घर के बाहर स्पॉट हुई थीं. जहां एक्ट्रेस ने पैप्स के सामने अपने अतरंगी लुक में खूब पोज दिए. एक्ट्रेस ने इस दौरान स्काई ब्लू कलर का ब्लेजर और शॉर्ट स्कर्ट कैरी की थी. जाह्नवी के ब्लेजर के लेफ्ट कंधे पर सिल्वर कलर का मकड़ी का जाल भी लगा था.

काला चश्मा पहन चलाया जादू

3/5
काला चश्मा पहन चलाया जादू

ब्लू आउटफिट के साथ जाह्नवी कपूर ने सिल्वर कलर की हाई हील्स और ब्लैक-ब्लू कलर का चश्मा कैरी किया था. जाह्नवी के मेकअप की बात करें तो  एक्ट्रेस ने सॉफ्ट मेकअप के साथ डार्क कलर की लिपशेड कैरी की थी. 

स्टाइल और स्माइल का बिखेरा जलवा

4/5
स्टाइल और स्माइल का बिखेरा जलवा

जाह्नवी कपूर के लुक से ज्यादा उनके ब्लेजर पर लगे मकड़ी के जाल ने लोगों का ध्यान खींचा है. जाह्नवी ने अपने लेटेस्ट लुक में पैप्स के साथ कभी स्माइल करके तो कभी स्टाइल के साथ जमकर पोज किया.

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

5/5
जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2024 में एक्ट्रेस की कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं. जिसमें 'उलझ' और 'देवरा' शामिल हैं. 'उलझ' में जाह्नवी कपूर एक IFS अफसर की भूमिका निभाती नजर आएंगीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़