Crosses Limit: 20 की उम्र में इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, ब्रा पहनकर निकल पड़ीं घर से

Crosses Limit: `अलादीन` सीरियल में यास्मीन का किरदार निभाने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. मालदीव में वकेशन बिताने के बाद 20 साल की अवनीत इस वक्त दुबई है. जहां पर ब्रा के ऊपर ड्रेस लटकाकर वो होटल से निकल पड़ीं. एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 01 Jul 2022-10:13 am,
1/5

सामने आई तस्वीरों में 20 साल की अवनीत इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि व्हाइट कलर की ब्रा पहनकर घर से निकल पड़ीं. एक्ट्रेस की ये बोल्डनेस एक बार फिर से उनके फैंस को मदहोश कर रही है.

2/5

खास बात है कि अवनीत ने ब्रा में फ्रंट साइड से एक नॉट बांध रखी थी जिसमें एक कपड़े को इस कदर फंसाया हुआ था कि वो उसे गाउन का लुक दे रहा था. बावजूद इसके एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी रिवीलिंग और हॉट है.

 

3/5

अवनीत का ये लुक जिस जिसने भी देखा वो एक्ट्रेस की बोल्डनेस का दीवाना हो गया. इस तस्वीर में एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठकर कैमरे की तरफ निहारती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस का ये कातिलाना लुक गजब का है.

 

4/5

इन तस्वीरों को अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'कलर्स में जिंदगी जी रही हूं.' एक्ट्रेस के इस लुक पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

5/5

इससे पहले अवनीत ने मालदीव वकेशन की ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर की थी कि तस्वीरों को देख फैंस का पसीना छूट गया. इन तस्वीरों अवनीत ने ज्यादातर अपना बोल्ड अवतार ही दिखाया. खास बात है कि अवनीत कई बार इस तरह की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link