Kangana Ranaut: पतली स्ट्रैप पर टिकी कंगना रनौत की पूरी ड्रेस, तस्वीरें देख फैंस बोले- एजेंट अग्नि फायर है

Kangana Ranaut Photosoot: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिससे इंटरनेट पर खलबली मच गई है. कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोज पोस्ट किए हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. यहां पर देखिए एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 29 Apr 2022-7:16 pm,
1/5

कंगना रनौत का हॉट फोटोशूट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. कंगना रनौत ने हर फोटो के लिए अलग-अलग पोज दिए हैं. कंगना ने ब्लैक और ग्रे कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

2/5

रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए हॉट पोज

एक्ट्रेस की ये ड्रेस रिवीलिंग है क्योंकि इसकी नेकलाइन बहुत डीप है. कंगना (Kangana Ranaut) की ड्रेस बहुत पतली स्ट्रैप पर टिकी हुई है. कंगना रनौत ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए हैं. तस्वीरों में उनका किलर लुक देखने लायक है.

3/5

कंगना रनौत के हुस्न पर टिकी निगाहें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के जरिए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, धाकड़ और फायर. दूसरे ने कमेंट किया, एजेंट अग्नि फायर है. किसी ने उन्हें सबसे हॉट लड़की कहा है, तो किसी ने धाकड़. 

4/5

रिलीज हुआ धाकड़ का दमदार ट्रेलर

मालूम हो कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की नई फिल्म 'धाकड़' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर में कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. कंगना इस फिल्म में पहली बार खतरनाक एक्शन और स्टंट करती नजर आएंगी.

5/5

इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले ये फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस क्लैश के चलते फिल्म टाल दी गई. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link