Rimi Sen ने इस वजह से छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री, अब कर रहीं कमबैक की तैयारी

`धूम` जैसी फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रसे रिमी सेन ने कई ऐसे किरदार निभाए, जो लोगों को आज भी याद है. इन दिनों रिमी सेन (Rimi Sen) फिल्मों से गायब हैं, उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सालों पहले छोड़ दिया था. फिल्मी दुनिया को छोड़े हुए एक्ट्रेस को 10 साल बीत गए हैं और अब एक्ट्रेस कमबैक की तैयारी में हैं. अब इस बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को बाय-बाय कहने की वजह बताई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 08 Apr 2021-4:04 pm,
1/6

रिमी ने किए कई खुलासे

रिमी सेन (Rimi Sen) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़ी कई बातें बताई हैं. उनका कहना है कि जिस तरह के वह रोल्स करना चाहती थीं, उनके पास नहीं आए. इसके बाद उन्होंने कैमरे के पीछे आना ठीक समझा. साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्में नाम के साथ-साथ पैसे भी देती हैं. 

 

2/6

नहीं बनना चाहती थी ग्लैमरस प्रॉप

रिमी सेन (Rimi Sen) ने आगे कहा, 'सिर्फ एक ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल होना काफी बोरिंग था. मेरे दौर में कोई क्रियेटिव सैटिस्फैक्शन नहीं था. सजावट के गमले की तरह ही एक्ट्रेस का इस्तेमाल हुआ करता था. मैं बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं खूबसूरत गमला बनकर काफी बोर हो गई थी.'

 

3/6

इस लिए हूं शुक्रगुजार

रिमी सेन (Rimi Sen) ने कहा, 'आर्थिक तौर पर मुझे एक्ट्रेस होने की वजह से काफी मदद मिली. लोग इवेंट पर रिबन कटिंग के लिए भी मुझे एक्ट्रेस होने की वजह से बुलाते हैं और मैं इसी वजह से 10 साल से टिकी हुई हूं. इस चीज के लिए मैं हमेशा आभारी हूं. 

 

4/6

नहीं कर सकी थी ग्रेजुएशन पूरा

रिमी सेन (Rimi Sen) ने कहा, 'मैं ग्रेजुएशन पूरा नहीं कर सकी थी, इसलिए मेरे लिए कोई नौकरियां नहीं थीं. मैं क्लासिकल डांसर थी और एक्टिंग मुझे आती थी, इसलिए इसी फील्ड से जुड़ सकी.'

 

5/6

इन फिल्मों में आई थीं नजर

'धूम', 'गोलमाल', 'हंगामा', 'फिर हेरा फेरी' और 'बागबान' जैसी फिल्मों में रिमी सेन ने काम किया था. रिमी सेन ने फिल्मी प्रोड्यूस भी कीं. साल 2016 में आई मनोज बाजपेयी की फिल्म 'बुधिया सिंह- बॉर्न टू रन' को रिमी (Rimi Sen) ने प्रोड्यूस किया था. 

 

6/6

अब करने वाली हैं कमबैक

अब एक्ट्रेस एक बार फिर कमबैक की तैयारी में हैं. वे फिल्मों दोबारा काम करते नजर आने वाली हैं. साथ रिमी (Rimi Sen) का कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री नहीं छोड़ना चाहिए था, बल्कि उन्हें धैर्य के साथ थोड़ा और इंतजार करना चाहिए था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link