Tara Sutaria को भी कातिलाना अदाओं से फेल करती है जुड़वा बहन, Photos में देखें भरपूर ग्लैमर

Know About Pia Sutaria: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की जब भी बात होती है तो तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का नाम सामने जरूर आता है. तारा सुतारिया की खूबसूरती के बहुत दीवाने हैं, लेकिन तारा सुतारिया की बहन भी कुछ कम नहीं हैं. वो भी तारा की तरह ही खूबसूरत हैं और बड़ी सी बड़ी एक्ट्रेस को अपनी अदाओं से मात देती हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि तारा सुतारिया की बहन क्या करती हैं? साथ ही उनकी खूबसूरत तस्वीरें भी आपको दिखाएंगे. See Photos.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 24 Aug 2021-9:20 am,
1/10

कौन हैं पिया सुतारिया?

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बहन का नाम पिया सुतारिया (Pia Sutaria) है. पिया बेहद खूबसूरत हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों बवाल काट रही हैं और लोगों उनकी तस्वीरें देख दीवाने हो रहे हैं. 

2/10

पिया और तारा हैं जुड़वा बहनें

पिया सुतारिया (Pia Sutaria), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की जुड़वा बहन हैं. जुड़वा बहन होनों के बाद भी वो तारा सुतारिया जैसी नहीं दिखती हैं. दोनों के बीच आप अंतर साफ तौर पर खोज सकते हैं. 

3/10

बैलेरीना डांसर हैं तारा सुतारिया

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बहन पिया सुतारिया (Pia Sutaria) कमान की बैलेरीना डांसर हैं. उन्होंने बेलेरीना स्टांस में कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अपने टो पर परफेक्ट पोज दे रही हैं. 

4/10

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बहन पिया सुतारिया (Pia Sutaria) बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हैं. वो लाइमलाइट और ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं.

5/10

दोनों के बीच गहरा रिश्ता

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और पिया सुतारिया (Pia Sutaria) के बीच गहरा बॉन्ड हैं. दोनों साथ में कई तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं. लोग पिया को खूबसूरती के मामले में तारा सुतारिया से कम नहीं समझते हैं. 

 

6/10

परफॉर्मिंग आर्टिस्ट हैं पिया

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बहन पिया सुतारिया (Pia Sutaria) म्यूजिकल थियेटर एक्ट्स भी करती हैं. वो एक ब्लॉगर और परफॉर्मिंग आर्टिस्ट हैं. 

 

7/10

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बहन पिया सुतारिया (Pia Sutaria) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने खूबसूरत डांस वीडियोज और तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती हैं. 

 

8/10

इंस्टाग्राम पर हैं स्टार

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बहन पिया सुतारिया (Pia Sutaria) के 5 लाख से भी ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. वहीं उन्होंने अब तक 356 इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किए हैं.

 

 

9/10

आदर जैन के करीब

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बहन पिया सुतारिया (Pia Sutaria) तारा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदर जैन के भी काफी करीब हैं. उन्होंने आदर को सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर पोस्ट कर के जन्मदिन की बधाई भी दी थी. 

 

10/10

देखें वीडियो

देखें, पिया सुतारिया (Pia Sutaria) का बैलेरीना डांस वीडियो. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link