Vicky Kaushal Birthday: एक मजाक ने बनाई विक्की-कैटरीना कैफ की `जोड़ी`, चैट शो से शादी के मंडप तक ऐसे तय किया सफर

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Love Story: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक हैं, जिनकी लव स्टोरी की तारीफें करते लोग थकते नहीं हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी एक मजाक से शुरू हुई थी. जी हां...करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर हुए एक मजाक से कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी की शुरू हुई थी. आइए, यहां जानते हैं बॉलीवुड के क्यूट कपल विक्की और कैटरीना के प्यार की फिल्मी कहानी.

प्राची टंडन Tue, 16 May 2023-4:46 pm,
1/5

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों ने फैंस के दिलों को फूलों के बगीचे की तरह खिला दिया था. लेकिन आखिर यह कपल दोस्ती के रास्ते कैसे शादी के मंडप तक पहुंचा, इसके बारे में बहुत कम लोगों को पता है. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सबसे पहले कैटरीना विक्की की कहानी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से हुई थी.

2/5

कैटरीना कैफ जब बतौर गेस्ट करण जौहर के शो पर पहुंची थीं. तब उन्होंने मजाक-मजाक में कहा था कि वह विक्की कौशल के साथ काम करना चाहती हैं. फिर जब विक्की कौशल, करण के शो पर पहुंचे तो कैटरीना कैफ की बात का क्लिप विक्की को दिखाया गया. तब विक्की इतना खुश हो गए कि वह दिल पर हाथ रखकर काउच पर लेट ही गए थे. 

3/5

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के इस मजाक के बाद दोनों के बीच एक पार्टी के दौरान दोस्ती की शुरुआत हुई. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो वह दोस्ती फिर धीरे-धीरे डेटिंग में बदल गई. हालांकि कैटरीना और विक्की दोनों ने ही अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा. दोनों साथ में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट भी होते थे लेकिन फिर भी कपल ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. 

4/5

फिर साल 2021 की दिवाली पर विक्की-कैटरीना की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर अचानक वायरल होने लगीं. फैंस को तो एक पल के लिए यकीन ही नहीं हुआ. लेकिन दिसंबर 2021 में दोनों के सात फेरे लेने की खबर जब सामने आई तो फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समाए. 

5/5

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद भी अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा है. यही कारण है जब भी कपल साथ में रोमांटिक फोटोज पोस्ट करता है, तो फैंस बलाईयां लेने से पीछे नहीं हटते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link