Poonam Pandey Bodyguard Reacts on Death: पूनम पांडे. आज सुबह से हर कोई इस शख्सियत का नाम ले रहा है. एक्ट्रेस की फेक मौत की खबर यकीनन किसी सदमे और झटके से कम भी नहीं है. पूनम के परिवार और टीम से किसी भी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसी बीच उनके बॉडीगार्ड का रिएक्शन सामने आया है. आइए जानते हैं उन्होंने पूनम की मौत की खबर पर क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम पांडे के बॉडीगार्ड ने कही ये बात


ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे के बॉडीगार्ड अमीन खान उनके साथ 11 साल से काम कर रहे हैं. अचानक मिली मौत की खबर उनके लिए भी किसी शौक कर कम नहीं है. उन्होंने कहा, "मैं पूनम की बहन को लगातार फोन करके की कोशिश कर रहा हूं, पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा है. मुझे सारी जानकारी मीडिया से मिल रहा है." अमीन ने यह भी बताया कि वो 31 दिंसबर के दिन एक्ट्रेस के साथ थे, जब वो फोटोशूट के लिए गई थीं. 


आईएनएस के मुताबिक, हाउसिंग सोसाइटी के एक सिक्योरिटी गार्ड ने कहा: "वह दो दिनों से घर नहीं आई हैं. उनका ड्राइवर शुक्रवार दोपहर 3:45 बजे के आसपास बिल्डिंग से बाहर गया था."



पूनम के हेल्थ पर बॉडीगार्ड ने दिया जवाब


पूनम पांडे की सेहत के बारे में भी अमीन खान ने खुलकर बात की. वो कहते हैं कि एक्ट्रेस को किसी भी तरह की बिमारी नहीं था. साथ ही उन्हें कभी कोई ऐसा लक्ष्ण भी नहीं दिखा. अमीन ने बताया कि पूनम अपनी हेल्थ का हर तरीके से ध्यान रखती थीं. 



कब सुलझेगी की गुत्थी


यकीनन पूनम पांडे की मौत की खबर एक गुत्थी बन गई है. जब तक परिवार का कोई सदस्य सामने आकर जानकारी नहीं देगा, तब तक लोगों के मन में सवाल खड़े रहेंगे और वो पूछेंगे, क्या सच में हो गई है पूनम पांडे की मौत?