नई दिल्ली : लोक सभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं, हर पार्टी में कुछ नए लोग शामिल हो रहे हैं तो कुछ पुराने साथ भी छोड़ रहे हैं. पार्टियों में सबसे ज्यादा शामिल होने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स का नाम जुड़ रहा है. इसी कड़ी में अब एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा भी शामिल हो गई हैं. खबरों की मानें तो पूनम सिन्हा सपा की टिकट पर लखनऊ से बीजेपी नेता राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ सकती हैं. अगर ऐसा हुआ अगर ऐसा हुआ तो राजनाथ और पूनम सिन्हा के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम सिन्हा की पहचान सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी के रूप में नहीं की जा सकती क्योंकि जिस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे पूनम उस वक्त मॉडलिंग में अपना करियर बना चुकी थीं. पूनम ने साल 1968 में मिस यंग इंडिया का खिताब अपने नाम करने के बाद मॉडलिंग में कदम रखा था. डसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और उनका स्क्रीन नाम कोमल पड़ा. 


शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से राजनाथ के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव : सूत्र



पूनम की मां ने कर दिया था शत्रुघ्न को रिजेक्ट 
एक कॉमेडी शो के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि जब वो पहली बार पूनम के घर रिश्ता लेकर गए थे तो उनकी मां ने उन्हें देखते ही रिजेक्ट कर दिया था. उनका की मां का कहना था कि ये लड़का तो  गुंडे जैसा लगता है. उनको लगता था कि उनकी बेटी मिस इंडिया रह चुकी है और ऐसे में दोनों की जोड़ी मैच नहीं करेगी. बाद में सब की रजामंदी से शादी हुई.