Prabhas Acting Break: आदिपुरुष के  बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटने से प्रभास (Prabhas) को तगड़ा झटका लगा है. आदिपुरुष से उम्मीदें टूटने के बाद प्रभास के फैंस अब सालार और कल्कि 2898 से उम्मीदें लगाकर बैठें हैं. लेकिन इन्हीं सब के बीच खबरें सामने आ रही हैं कि सुपरस्टार प्रभास (Prabhas Movies) एक्टिंग से ब्रेक प्लान रहे हैं. कहा जा रहा है कि सालार और कल्कि 2898 खत्म करने के बाद प्रभास कुछ समय केल लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सच में प्रभास लेने वाले हैं एक्टिंग से ब्रेक?


टाइम्स नाऊ की हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, तेलुगू सुपरस्टार प्रभास (Prabhas Instagram) इन दिनों गंभीर घुटने के दर्द से गुजर रहे हैं. ऐसे में वह एक सॉलिड ब्रेक लेकर सर्जरी कराने के बारे में सोच  रहे हैं. रिपोर्ट का कहना है कि प्रभास ब्रेक का फैसला अपनी सेहत को ध्यान में रखकर लेने वाले हैं. कहा जा रहा है कि एक्टर अपना सारा काम नवंबर तक निपटाकर दिसंबर से ब्रेक पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. बता दें, सुपरस्टार प्रभास (Prabhas Acting Break) ने या उनसे जुड़े किसी शख्स ने एक्टर के ब्रेक के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है.  



प्रभास की अपकमिंग फिल्में


सुपरस्टार प्रभास (Prabhas Upcoming Films) की अपकमिंग फिल्म सलार को हिस्सों में रिलीज की जाएगी. पहला पार्ट सालार: सीजफायर एक तगड़े बजट के साथ तैयार हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सालार पार्ट 1 का बजट 400 करोड़ रुपए है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, गरुड़ राम और श्रिया रेड्डी नजर आने वाले हैं. प्रभास (Prabhas Salaar) की सालार पार्ट 1 सिनेमाघरों में 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. वहीं प्रभास की कल्कि 2898 साल 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.