Preity Zinta Throwback Photo From Sets of Dil Se Film: दशकों तक बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली क्यूट और डिंपल गर्ल कहे जाने वाली प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान नजर आए थे और इस फिल्म को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी. वहीं, हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फिल्म की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वो नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा और साथ ही ये भी बताया कि ये फोटो उनके लिए क्यों खास है. प्रीति जिंटा ने इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये तस्वीर दिल से के सेट पर पहले दिन ली गई थी'.



प्रीति जिंटा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो


एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा, 'मैं मणिरत्नम सर और शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी. जब मणि सर ने मुझे देखा तो वे मुस्कुराए और विनम्रता से मुझे अपना चेहरा धोने के लिए कहा… लेकिन सर... मेरा मेकअप उतर जाएगा, मैंने मुस्कुराते हुए कहा.... मैं बिल्कुल यही चाहता हूं... कृपया अपना चेहरा धो लें... वे वापस मुस्कुराए. मुझे लगा कि वे मजाक कर रहे हैं.... तब मुझे एहसास हुआ कि वे मजाक नहीं कर रहे थे!!!'. 



पहली फिल्म के लिए मिला था बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड


साथ ही प्रीति जिंटा ने अपने फोटोग्राफर को भी धन्यवाद किया. एक्ट्रेस ने लिखा, 'संतोष सिवन (हमारे फोटोग्राफी निदेशक) को धन्यवाद, मैंने धोए हुए चेहरे के साथ फिल्म की और इससे बच निकले. मुझे लगता है कि उसने मुझे दिल से शूट किया था'. खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए प्रीति जिंटा को सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और कई पुरस्कार अपने नाम किए.