Kevin Jonas Skin Cancer: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से जुड़ी बड़ी खबर है.पति निक जोनस के भाई और एक्ट्रेस के जेठ केविन जोनस को स्किन कैंसर हो गया है. इस बात की जानकारी केविन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी. इसके साथ ही ये भी बताया कि वो अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में केविन ने बताया कि वो मस्से की वजह से एडमिट हुए थे. लेकिन बाद में इलाज के दौरान बताया कि मस्सा कुछ और नहीं बल्कि स्किन कैंसर से जुड़ा लक्षण है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निक जोनस के भाई को हुआ कैंसर
केविन जोनस वीडियो में बताया कि उन्हें अपने माथे से बैसल सेल कार्सिनोमा को रिमूव करवाया. ये एक तरह का स्किन कैंसर है. केविन ने बताया कि ये कैंसर बैसिल कोशिकाओं से जुड़ा होता है. ये स्किन कैंसर था जो बहुत बढ़ रहा था. मुझे इसकी सर्जरी के बाद काफी राहत हुई. 


 



'कोर्टशिप में अमिताभ-जया की होती थी खूब लड़ाई' करीबी दोस्त फरीदा जलाल का खुलासा


जरूरी कराए जांच 
केविन ने ना केवल अपने स्किन कैंसर के बारे में बताया, बल्कि ये भी बताया कि हर किसी को इससे बचने और अपने शरीर के बारे में जागरूक होने की सलाह भी दी है. केविन ने कहा- 'अगर किसी के शरीर पर मस्सा होता है तो इसकी जांच जरूर करवानी चाहिए.  केविन ने कहा कि उन्हें सही वक्त पर इसके बारे में पता चला और उन्होंने इसका इलाज करवाया. वरना ये समस्या और भी ज्यादा बढ़ सकती थी.' आपको बता दें, केविन जोनस निक जोनस के बड़े भाई हैं. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की लव मैरिज हुई थी. इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम मालती मैरी जोनस है.