नई दिल्ली: ऑस्कर 2019 जहां कल (सोमवार) हर जगह छाया हुआ था, वहीं ऑस्कर के बाद हुई सेलेब्स की पार्टी भी शानदार रही. इस पार्टी के फोटोज भी वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड में 'दसी गर्ल' के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा जोनस और हॉलीवुड के स्टार निक जोनस भी इस पार्टी का हिस्सा रहे थे. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दौरान अपने पति निक के साथ हुए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


(फोटो साभारः इंस्टग्राम, प्रियंका चोपड़ा)

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा ने ब्लेक ड्रेस पहना हुआ है तो वहीं निक जोनस ब्लू टक्सीडो में शानदार लग रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों ही अलग-अलग ढंग से पोज करते नजर आए. तस्वीरों में इस कपल की खूबसूरती देखते ही बन रही है. वहीं निक ने भी इन फोटोज को शेयर किया और साथ ही उन्होंने पत्नी प्रियंका के लिए बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखते हुए कहा,' यह मुझे हमेशा खुश करती हैं.' इस कैप्शन पर प्रियंका ने भी रिप्लाई देते हुए लिखा,' तुम मुझे हमेशा हंसाते हो'. प्रियंका-निक के इन क्यूट और प्यार भरे कोमेंट्स पर फैंस के हजारों लाइक्स आ रहे हैं.


(फोटो साभारः इंस्टग्राम, निक जोनस)

बीते साल 2018 में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के चर्चे पूरी दुनिया में चली थी. इनकी शादी को बस कुछ ही महीने हुए हैं. ये दोनों हर इवेंट में ही सबसे अलग और ग्लेमरस अंदाज में दिखते हैं और साथ ही साथ ये सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड भी कर जाते हैं. इससे पता लगता है कि वाकई प्रियंका और निक 'मेड फॉर ईच अदर' ही हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें