Priyanka Chopra Cute Video: ग्लोबल लेवल पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं, जिसकी शूटिंग के लिए एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में हैं. जहां वो अपने सफर का भरपूर आनंद उठा रही हैं. अलग-अलग जगहों पर घूम रही हैं और अपने फैंस के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर कर रही हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां एक्ट्रेस अपने सफर के दौरान की प्यारी-प्यारी और यादगार झलकियां अपने फैंस के साथ भी शेयर कर रही हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में प्रियंका ऑस्ट्रेलिया के पैराडाइज कंट्री पहुंची. जहां टीम ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. साथ ही टीम ने एक 8 साल की कोआला का नाम उनके नाम पर रखा है, जिससे सुनने के बाद एक्ट्रेस हैरान रह गईं और साथ ही उन्होंने इसके लिए टीम का धन्यवाद भी किया. 



8 महीने की कोआला से मिलीं प्रियंका


हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इस खूबसूरत सफत की कुछ फोटो-वीडियो शेयर की. उन्होंने इसके साथ एक छोटा सा नोट भी शेयर किया, जिसमें लिखा है, 'मेरे नाम पर एक 8 महीने की कोआला जॉय रखा गया!! बहुत प्यारा.. इस प्यारे सरप्राइज के लिए और हमें सबसे अमेजिंग वाइल्ड लाइफ से मिलवाने के लिए @paradisecountrygc का शुक्रिया. मीरकैट्स, कोआला, कंगारू, तस्मानियाई डेविल्स और डिंगो! ऑस्ट्रेलिया में वन्यजीव संरक्षण के लिए आप जो भी काम कर रहे हैं, उसके लिए आपका धन्यवाद. शानदार रविवार की दोपहर GC में आपका स्वागत है @anjula_acharia @danasupnick'.


संजय दत्त की BIG FLOP फिल्म, माधुरी भी नहीं बचा पाई थीं लाज; दर्शकों ने पकड़ लिया था सिर; IMDb पर भी मिली सबसे खराब रेटिंग



पति निक जोनस को भी बेहद पसंद आया वीडियो


प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर पति निक जोनस ने भी कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को क्यूट बताया. प्रियंका चोपड़ा एक एक्सपीरियंस एक्ट्रेस होने के अलावा एक फैमिली वुमन, पत्नी और मां भी हैं. उन्हें अक्सर अपने पति और सिंगर-एक्टर निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है. बस अब फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार है.