Priyanka Chopra Viral Video: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हेड ऑफ स्टेट' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर वक्त बिताना भी बेहद पसंद करती हैं और अपने खास पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करना एक्ट्रेस को अच्छा लगता है. पीसी के इंस्टाग्राम पर ऐसे कई पोस्ट हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपने खास पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो स्विट्ज़रलैंड का है और उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. खास बात ये है इस वीडियो में खुद प्रियंका चोपड़ा दिलकश वादियों की खूबसूरती में खोई नजर आ रही हैं और नेचर की इसी खूबसूरती को प्रियंका ने अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है, जो देखने में वाकई मजेदार और मनमोहक लग रहा है. वीडियो में खुद प्रियंका भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 



दिलकश वादियों में खोईं प्रियंका चोपड़ा


वीडियो में बर्फ की सफेद चादर से ढके पहाड़, तेज रफ्तार से चली गाड़ी से दिलकश वादियों का नजारा और प्लेन से नीचे नजर आते हैं बर्फ से ढके पहाड़ों की खूबसूरती नजर आ रही है, जिनकी दीवानी प्रियंका होती नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में प्रियंका खुद भी ब्लैक आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं और वादियों में खोती दिखाई दे रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को खुश करने के लिए काफी है. वीडियो बेहद शानदार है. 


एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों बीवी? अब किया खुलासा



प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट


वहीं, अगर प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो, एक्ट्रेस इन दिनों अपने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हेड ऑफ स्टेट' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इतना ही नहीं, प्रियंका अक्सर ही अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर सोशल मीडिाय के जरिए अपने फैंस के साथ छोटी-छोटी जानकारी शेयर करती रहती हैं, जिनमें प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट से लेकर शेड्यूल टाइम शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस शूट के दौरान की तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.