हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने दिखाया अपना हाल, तस्वीरें की शेयर
Advertisement
trendingNow12273519

हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने दिखाया अपना हाल, तस्वीरें की शेयर

Natasa Stankovic Instagram Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लगातार दोनों के बीच तलाक की बातें सामने आ रही हैं. लेकिन अभी तक इन दोनों ने ही इन रूमर्स पर रिएक्ट नहीं किया है. मगर अब नताशा ने एक फोटो ऐसी डाली है कि हर किसी का ध्यान इस पर जा रहा है. चलिए दिखाते हैं.

नताशा स्टेनकोविक ने दिखाया अपना हाल

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक 
के बीच लगातार तलाक के रूमर्स सामने आ रहे हैं. नताशा ने तो इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम तक हटा दिया. अभी तक तलाक और दोनों की जिंदगी पर इतने सवाल उठे मगर कपल ने अब तक इन बातों पर रिएक्ट नहीं किया है.  इन सब के बीच सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है. जहां वह काफी ग्लो कर रही हैं. चलिए दिखाते हैं.

शनिवार को नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की. एक था इंस्टाग्राम का GIF और एक थी फोटो. इस फोटो को देखने के बाद एक बार फिर कपल पर दोनों का ध्यान अटक गया. जहां हार्दिक पांड्या एकदम साइलेंट हैं वहीं नताशा ने ये पोस्ट किया है.

नताशा स्टेनकोविक ने दिखाया अपना हाल

fallback
नताशा स्टेनकोविक ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनका चेहरा देख सकते हैं. वह काफी ग्लो कर रही हैं. मुस्कुराते हुए पोज भी दे रही हैं. सभी इसे उनकी पर्सनल जिंदगी से भी जोड़कर देख रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो उन्होंने अपनी चाय की शेयर की है. जहां कैप्शन में वह लिखती हैं, 'चलती गाड़ी में चाय पी रही हूं. क्या लगता है मैं इसे गिरा दूंगी?'

कैसे शुरू हुए तलाक के रूमर्स

fallback
हाल में ही रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हुआ. जहां आकांक्षा जताई गई कि नताशा-हार्दिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पोस्ट में लिखा गया, 'पहले की तरह दोनों एक दूसरे की इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट नहीं कर रहे हैं. पहले नताशा के इंस्टाग्राम पर 'नताशा स्टेनकोविक पांड्या' नाम लिखा होता था लेकिन अब एक्ट्रेस ने हसबैंड का नाम हटा दिया है.'

हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम, अफवाहों का बाजार गर्म

 

दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हुई थीं स्पॉट
इन रूमर्स के बीच नताशा स्टेनकोविक दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेंक्जेंडर एलेक्स के साथ नजर आई थीं. दोनों के बीच भाई बहन जैसा रिश्ता है. वह अलेंक्जेंडर एलेक्स को बिल्कुल परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं.

Trending news