लगातार ट्रोलिंग झेल रहीं शर्मिन सहगल को अब 'हीरामंडी' की इस एक्ट्रेस से मिली नसीहत, बोलीं- मेहनत करने की जरूरत है
Advertisement
trendingNow12273436

लगातार ट्रोलिंग झेल रहीं शर्मिन सहगल को अब 'हीरामंडी' की इस एक्ट्रेस से मिली नसीहत, बोलीं- मेहनत करने की जरूरत है

Sharmin Segal: 'मलाल' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शर्मिन सहगल इस समय संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं और साथ ही अपने सेम एक्सप्रेशन्स को लेकर लगातार ट्रोल हो रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को सीरीज में उनकी एक को-एक्ट्रेस से नसीहत मिली है. 

Sharmin Segal

Heeramandi Actress On Sharmin Segal: बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2019 में आई 'मलाल' फिल्म से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस इस समय अपने मामा भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं. सीरीज में शर्लिन, मनीषा कोइराला यानी 'मल्लिका जान' की बेटी 'आलमजेब' के किरदार में नजर आ रही हैं. हालांकि, शर्मिन सीरीज में अपने सेम एक्सप्रेशन्स को लेकर लगातार ट्रोल हो रही हैं.

इसी बीच सीरीज में 'फत्तो बी' का किरदार निभा रहीं टीवी शो 'ससुराल सिमर का' फेम जयति भाटिया ने शर्मिन को एक नसीहत दी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, जयति भाटिया ने भी शर्मिन को ट्रोल किए जाने के बारे में खुलकर बात की और तर्क दिया कि उनको खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. एबीपी के एंटरटेनमेंट लाइव से बात करते हुए जयकि ने कहा, 'ये उनके करियर और लाइफ का सबसे जरूरी फेस है. इसके बाद, वे और बेहतर होती जाएंगी'. 

जयति भाटिया ने दी शर्मिन को नसीहत

जयति ने बात करते हुए आगे कहा, 'ये पहला कदम है, उन्होंने 'मलाल' की है, लेकिन यहां उन्होंने मिस्टर भंसाली के मार्गदर्शन में, उनके निर्देशन में काम किया है. इसलिए ये उनकी पहली चीज है. अब उन्हें खुद को साबित करना है'. जयति ने बताया कि शायद शर्मिन को अपना 'कम ही ज़्यादा है' वाला नजरिया बदलने की जरूरत है. एक्ट्रेस ने कहा, 'इतने सारे किरदार हैं, आप अपनी मौजूदगी कैसे महसूस कराती हैं? आप क्या तरीका अपनाएंगी? तो, शायद यही वो तरीका था जो शर्मिन ने सोचा था कि वे अपना सकती है, कि कम ही ज्यादा है'. 

दलजीत कौर को अंदर ही अंदर खाए जा रहा पति निखिल से अलग होने का दर्द, अब शेयर किया अनसीन वेडिंग VIDEO

शर्मिन को और ज्यादा मेहनत की जरूरत है 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'अगले काम में शर्मिन अपने एक्टिंग स्टाइल पर निर्भर नहीं रह सकती. उनको इससे आगे बढ़ना होगा और लोगों को दिखाना होगा, जबकि कहानी के लिए सच्चा बना रहना होगा. उनको अब और ज्यादा मेहनत करनी होगी. वे हमारी लाडली है, लेकिन एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसने उनको उनकी पहली फ़िल्म के लिए ट्रेन किया है, मैं उनके लिए बहुत पॉजिटिव और एफ्केसनेट हूं. एक टीचर के तौर पर मैं कह सकती हूं कि उनको आलोचना को एक तरफ रखना चाहिए और आगे बढ़ने के लिए अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए'. 

Trending news