Priyanka Chopra: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा एक शानदार एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि एक शानदार पत्नी, मां और बेटी भी हैं. शूटिंग और दूसरे कामों में बिजी होने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के लिए पूरा वक्त निकालती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'द ब्लफ' में बिजी हैं. शूटिंग में बिजी होने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के लिए वक्त निकाला और उन्हें व्हेल दिखाने के लिए ले गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलिया में व्हेल वाचिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं. प्रियंका चोपड़ा, मधु चोपड़ा और मालती मेरी ने एक शिप से व्हेल वाचिंग की. इस दौरान प्रियंका और उनकी फैमिली ने शानदार लंच का भी आनंद लिया.


अनन्या पांडे ने खरीदी नई लग्जरी SUV कार, कीमत हैं करोड़ों में, पर हाथ में लगी मेहंदी ने खींचा ध्यान


प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेटी और मां के साथ व्हेल वाचिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. बोट से पर्पल कलर का आउटफिट पहने हुए प्रियंका चोपड़ा ने खूब सारे पोज दिए. प्रियंका चोपड़ा ने समुद्र में व्हेल की मूवमेंट का वीडियो भी प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की. इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, ''व्हेल देखना बहुत मजेदार और आसान हो गया है. @क्वींसलैंड और @सीवर्ल्डक्रूज को धन्यवाद. कैलान और लॉरेन को विशेष बधाई!''



अक्षय कुमार संग 28 साल उम्र के फासले पर राधिका मदान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मैंने 42 रिव्यू...'


'द ब्लफ' में कार्ल अर्बन के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' में कार्ल अर्बन के साथ एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. हाल ही में फिल्म से एक्ट्रेस का लुक वायरल हुआ था. एक फैन पेज ने उनकी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म से उनके नए लुक की विशेष तस्वीरें लीक कर दीं. फ्रैंक ई टावर्स द्वारा निर्देशित इस पीरियड एक्शन फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को एक निडर समुद्री डाकू के रूप में दिखाया गया है. लीक हुई तस्वीरों में उन्हें एक समुद्री डाकू जहाज पर एक इंटेन्स सीन के बीच एक काली वेस्ट पहने और युद्ध के लिए तैयार दिखाया गया है. हालांकि, यह उनका आकर्षक मोहॉक हेयरस्टाइल था, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी.