Advertisement
trendingPhotos2348885
photoDetails1hindi

अनन्या पांडे ने खरीदी नई लग्जरी SUV कार, कीमत हैं करोड़ों में, पर हाथ में लगी मेहंदी ने खींचा ध्यान

Ananya Panday Buys Luxurious Range Rover: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हाल ही में बांद्रा में आउटिंग के बाद अपनी नई कार में घूमते हुए देखा गया. अनन्या पांडे ने हाल ही में 3 करोड़ रुपये कीमत की लग्जरी एसयूवी रेंज रोवर खरीदी है, जिसे लेकर वह सुर्खियों में हैं.

अनन्या पांडे ने खरीदी 3 करोड़ की रेंज रोवर

1/5
अनन्या पांडे ने खरीदी 3 करोड़ की रेंज रोवर

अनन्या पांडे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने जोरदार डांस के बाद एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार सुर्खियों की वजह अनन्या पांडे की नई कार है. दरअसल, अनन्या पांडे ने हाल ही में 3 करोड़ रुपये की सफेद रंग की रेंज रोवर लग्जरी कार खरीदी है. अनन्या हाल ही में वह अपनी नई कार के साथ जिम लुक में स्पॉट हुईं, लेकिन अनन्या की मेहंदी ने उनकी कार से भी ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा.

कैजुअल लुक में नजर आईं अनन्या पांडे

2/5
कैजुअल लुक में नजर आईं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में अपनी नई कार के साथ स्पॉट किया गया. कार पर आगे की तरफ गेंदें के फूलों की माला चढ़ी हुई थी, जो बता रही थी कि अनन्या ने हाल ही में ये कार खरीदी है. इस दौरान अनन्या कैजुअल लुक में थीं. उन्होंने टैंक टॉप के साथ ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए थे.

अनन्या पांडे की मेहंदी ने खींचा ध्यान

3/5
अनन्या पांडे की मेहंदी ने खींचा ध्यान

अपनी 3 करोड़ी नई कार से उतरने के बाद अनन्या पांडे पैपराजी को बड़ी सी स्माइल दी. इसके साथ ही उन्होंने पैप्स की तरफ वेव भी किया. इस दौरान अनन्या के हाथों में लगी मेहंदी पर सबका ध्यान खींचा. अनन्या पांडे ने यह मेहंदी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान लगवाई थी.  

हार्दिक पंड्या के साथ डांस वीडियो से खूब बटोरीं सुर्खियां

4/5
हार्दिक पंड्या के साथ डांस वीडियो से खूब बटोरीं सुर्खियां

अनन्या पांडे की कैजुअल लुक में नई कार के साथ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे काफी खुश नजर आ रही हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान भी वह काफी खुश नजर आई थीं. अनंत अंबानी की बारात में भी अनन्या पांडे ने रणवीर सिंह और हार्दिक पंड्या के साथ दिल खोल कर डांस किया था, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

सिंगल हैं अनन्या पांडे

5/5
सिंगल हैं अनन्या पांडे

बता दें कि इसी साल अप्रैल में खबरें सामने आई थीं कि अनन्या पांडे का अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप हो गया है. आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद से अनन्या सिंगल हैं और अपनी सिंगल लाइफ को खूब एन्ज्वॉय कर रही हैं. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में नजर आई थीं. इस फिल्म में अनन्या पांडे की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़