नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास एक-दूसरे के लिए काफी लकी साबित हो रहे हैं. इसलिए बीते साल के अंत में हुई इस शादी के बाद से ही लगातार इस जोड़े के लिए खुशखबरियां मिलती जा रही हैं. जहां प्रियंका फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में शुमार हुईं तो वहीं निक जोनास का गाना लगातार वर्ल्ड नंबर 1 पर बना हुआ है. लेकिन अब एक खबर ऐसी आई है जहां यह जोड़ी हॉलीवुड के काफी सीनियर दिग्गजों की कतार में नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास को मेट गाल होस्ट कमेटी के सदस्य के रूप में चुना गया है. इस कमेटी में लेना वेथ, कैटी पेरी, जैरेड लीटो, जेनिफर लोपेज और एलेक्स रॉर्डिगेज जैसे बड़े नाम शामिल है. 



प्रियंका ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि वह और निका इस वर्ष के मैट बॉल कमेटि के सदस्य हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस प्रतिष्ठित कार्पेट पर चलने से लेकर मेरे पति और कई दोस्तों से मिलने तक. निक और मैं इस साल मैट गाला के बेनिफिट कमिटि में शामिल होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं. मई के पहले सोमवार के लिए उत्सुक हूं."


गौरतलब है कि इस मेट गाला से प्रियंका और निक का काफी पुराना और यादगार रिश्ता है. क्योंकि प्रियंका और निक दो साल पहले मेट गाला के रेड कोर्पेट पर चले थे और इसके बाद से ही दोनों के एकसाथ होने की खबरों ने आग पकड़ ली थी. (इनपुट IANS सेे भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें