close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीढ़ियों से फिसलीं प्रियंका चोपड़ा, VIDEO में देखिए- कैसे पति का मिला सहारा

निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले सेलीब्रिटीज बन गए. पिछले साल दिसंबर जोधपुर में हुई उनकी शादी ने दुनियाभर की मीडिया का ध्यान खींचा था. 

सीढ़ियों से फिसलीं प्रियंका चोपड़ा, VIDEO में देखिए- कैसे पति का मिला सहारा
निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले सेलीब्रिटीज बन गए (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में कहीं घूमने गई थीं वहां वे लड़खड़ाकर गिरने वाली थीं लेकिन उनके पति निक जोनस ने उन्हें पकड़ लिया और गिरने से बचा लिया. एक वीडियो में निक और प्रियंका हाथों में हाथ पकड़कर सीढ़ियों से उतर रहे थे. काली ड्रेस पहने प्रियंका प्रशंसकों का अभिवादन करने में व्यस्त थीं, इसी बीच प्रियंका अचानक से फिसल गईं.

ऐसे मौके पर निक प्रियंका के साथ थे
लेकिन ऐसे मौके पर निक उनके साथ थे. उन्होंने प्रियंका को अपनी बाहों में पकड़ लिया और प्रियंका संभल गईं जिसके बाद उनके चेहरे पर मुस्कान और फिर हंसी आ गई. यह उन मौकों में से था जिनके कारण निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले सेलीब्रिटीज बन गए. पिछले साल दिसंबर जोधपुर में हुई उनकी शादी ने दुनियाभर की मीडिया का ध्यान खींचा था. यह जोड़ा हाल ही में 'जोनस ब्रदर्स' के सिंगल 'सकर' में दिखा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

बता दें, पिछले साल अपनी शाही शादी को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका के बारे में हाल ही में खबर आई कि वो निक जोनास से तलाक लेने जा रही हैं. एक यूएस बेस्ड मैगजीन ने दावा करते हुए कवर स्टोरी छापी थी कि शादी के मात्र 117 दिनों के बाद ये सेलिब्रेटी कपल तलाक लेने जा रहा है. इस खबर के बाद से ही हर जगह प्रियंका-निक के रिश्ते की चर्चा छाई हुई हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक ने अब इस मैगजीन पर केस करने का मन बना लिया है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें