नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए बर्बर हमले से पूरा देश एक गहरे सदमे में है. देश के हर प्रांत में हर वर्ग में इस हमले को लेकर नाराजगी और आक्रोश देखा जा सकता है. लेकिन ऐसा नहीं कि देश के बाहर काम करने वाले भारतीय भी इस दुख से अछूते हैं. जहां देश भर में इस हमले के बाद से शोक सभाएं हो रही हैं वहीं विदेश में शूटिंग कर रही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की टीम ने भी लंदन में इस हमले के बाद सैनिकों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हमले के बाद से बॉलीवुड हस्तियां भी खासी नाराजगी जता रही हैं. वहीं सुपरहिट फिल्म 'एबीसीडी' के सीक्वेंस 'स्ट्रीट डांसर' की टीम ने भी इस हमले के बाद देश के लोगों के साथ अपनी भावनाएं जताई हैं. वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की आने वाली इस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर भी फिल्म की पूरी टीम ने शोक सभा रखी. इस शोक सभा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. 



वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस सभा की तस्वीरें क्लिक की हैं. अब कल रात से ही बॉलीवुड फैंस पेज और सोशल मीडिया यूजर्स की वॉल पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं. साथ ही इस तस्वीर को फिल्म की टीम के सदस्यों और रेमो डिसूजा के साथी कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है.


वरुण ने शेयर की थी यह तस्वीर 
इस सभा के पहले ही हमले के अगले दिन एक्टर वरुण धवन ने शहीदों की याद में दिल दहला देने वाली एक तस्वीर शेयर करके सैनिकों को नमन किया था. यह है वह भावुक कर देने वाली तस्वीर. इस तस्वीर के साथ वरुण ने बड़ा ही दिल को छू लेने वाला मैसेज भी लिखा है. 



बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले कई दिनों से लंदन में चल रही है. इससे पहले फिल्म की शूटिंग का पहला शड्यूल पंजाब में पूरा हो चुका है. जिसमें सिर्फ वरुण ही नजर आए थे. लेकिन इस दूसरे शड्यूल की शूटिंग में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी शामिल हैं. इस डांस बेस्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन लीड रोल में है जबकि साथ में एक अहम किरदार में नोरा फतेही भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज करने की तैयारी है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें