Raj Kundra UT 69: इंडस्ट्री में मास्क मैन के नाम से मशहूर राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अपनी फिल्म UT 69 (UT 69) को लेकर चर्चा में हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बाद अब राज कुंद्रा भी एक्टिंग की फील्ड में उतर आए हैं. खास बात है कि राज ने अपनी जेल जर्नी को ही पर्दे पर दिखाने का फैसला लिया है. बुधवार को उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इस मौके पर राज कुंद्रा खुद मौजूद रहे और जो सबसे खास बात थी वो ये कि महीनों के बाद मीडिया के सामने उन्होंने अपने चेहरे से मास्क को हटाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में राज कुंद्रा मास्क लगाकर ही पहुंचे थे लेकिन फिर वहां उन्होंने मास्क हटा दिया और कैमरों के सामने इस रूप में वो महीनों बाद दिखे. इससे पहले वो पब्लिकली हर जगह मास्क में ही स्पॉट हुए. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान राज कुंद्रा इमोशनल भी दिखे. उनकी आंखें भर आईं. उनका कहना था कि जो बोलना उन्हें बोलो लेकिन उनकी पत्नी और बच्चों को कुछ मत कहो. 



दरअसल, पोर्न केस में नाम सामने आने के बाद राज कुंद्रा ने काफी कुछ झेला. उन्होंने काफी समय जेल में बिताया तो साथ ही खूब ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. 19 जुलाई, 2021 को राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए तो जबरदस्त हंगामा मचा था. आरोपों की बात करें तो उन पर अडल्ट फिल्म बनाने और डिस्ट्रीब्यूट करने का आरोप लगा. कुल 63 दिन वो जेल में रहे. बाद में जमानत पर रिहा हुए.


अपनी बायोपिक लेकर आए हैं राज कुंद्रा
ये कदम कम ही लोग उठाते हैं जो राज कुंद्रा ने उठाया और खुद की इतनी कॉन्ट्रोवर्शियल जर्नी को पर्दे पर दिखाने की ठानी. अब उनकी बायोपिक बनकर तैयार है. ट्रेलर भी काफी दमदार है और खास बात है कि राज कुंद्रा इसमे खुद अपना किरदार निभा रहे हैं.