Rajinikanth Amitabh Bachchan New Film: 'अंधा कानून', 'हम' और 'गिरफ्तार' जैसी फिल्में साथ करने के बाद दिग्गज मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक बार फिर से जोड़ी बनने की खबर सामने आ रही है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत औऱ अमिताभ बच्चन की 32 सालों बाद ऑनस्क्रीन जोड़ी बनने वाली है. कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत (Amitabh Rajinikanth Movie) फिल्म थलाइवर 170 में नजर आ सकते हैं. हालांकि ना तो रजनीकांत और ना ही अमिताभ बच्चन या मेकर्स से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

32 सालों बाद साथ दिखेंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन?


मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth Films) ने हाल में जेलर फिल्म की शूटिंग पूरी की है और अब फिल्म लाल सलाम के शूट में बिजी चल  रहे हैं. इन दो फिल्मों के बाद रजनीकांत फिल्म थलाइवर 170 में बिजी हो जाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो, डायरेक्टर तीजे गणावेल्स थलाइवर 170 का डायरेक्शन कर रहे है. इंडिया टुडे की हालिया रिपोर्ट की मानें तो एक सोर्स का कहना है कि थलाइवर 170 में दो बड़े दिग्गज कलाकार साथ दिखाई दे सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पीकू स्टार रजनीकांत के साथ नजर आने वाले हैं. 


रजनीकांत की जेलर की शूटिंग हुई पूरी!


सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth Upcoming Movie) ने अपनी अपकमिंग फिल्म जेलर की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में रजनीकांत, जेलर मुथुवेल पंडि्यन के किरदार में नजर आने वाले हैं. रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म में प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णनन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन समेत कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं मलयालम एक्टर मोहनलाल भी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं अब रिपोर्ट्स की हैं कि जल्द ही रजनीकांत थलाइवर 170 की शूट शुरू कर सकते हैं, रजनीकांत (Rajinikanth New Films) के करियर की यह 170वीं फिल्म है इसलिए फिल्म का नाम स्थाई तौर पर थलाइवर 170 रखा गया है.