Rakhi Sawant and Adil Khan: पिछले एक महीने से राखी सावंत काफी चर्चा में हैं. वजह है उनके शौहर आदिल खान संग उनका विवाद. अब तक दोनों की सिर्फ और सिर्फ प्यार भरी वीडियो ही देखने को मिल रही थी लेकिन अब राखी ने खुलकर सारी सच्चाई से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने आदिल पर उन्हें मारने, उनके पैसे हड़पने, पैसों का गलत इस्तेमाल करने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. अब खबर ये है कि राखी आदिल से अलग होने का भी मन पक्का कर चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदिल से लेंगी तलाक
हाल ही में राखी ने कहा है कि वो चाहती थीं कि आदिल खान सारी लड़कियों से रिश्ते नाते तोड़कर उनके पास आए और माफी मांगे. वो उनके साथ ही रहना चाहती थीं लेकिन अब वो उनके साथ किसी तरह के समझौते के मूड में नहीं हैं. उनके मुताबिक – ‘मैं उस लड़के के साथ नहीं रह सकती जो कई लड़कियों के साथ सोया हो. क्योंकि वो वफादार नहीं हो सकता. मैंने फैसला लिया है कि मैं तलाक लूंगी’



फिलहाल आदिल खान पुलिस कस्टडी में है. 7 फरवरी की सुबह जब वो राखी से मिलने आया तो राखी ने तुरंत पुलिस को फोन कर बुलाया जिसके बाद आदिल को हिरासत में ले लिया गया है. राखी का कहना है कि वो गुस्से में उन्हें मारने के लिए आया था. राखी और उनके परिवारवालों के मुताबिक पहले भी वो एक्ट्रेस के साथ कई बार मारपीट कर चुका है. जिस दिन राखी की मां का निधन हुआ उस दिन भी आदिल ने राखी के साथ झगड़ा किया और उन्हें खूब मारा. जिसके बाद वो अस्पताल में भी मेडिकल लिए गई थीं.


मई, 2022 में हुई थी शादी
आपको बता दें कि राखी से मिलने के कुछ समय बाद ही निकाह कर लिया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी की खबर को छिपाकर रखा. अब राखी का कहना है कि आदिल निकाह को बाहर नहीं आने देना चाहता था. जनवरी 2023 में राखी ने खुद ये बात कुबूल की थी.