Ram Charan Baby Girl: 20 जून को राम चरण (Ram Charan) और उपासना कोमिनेनी (Kamineni) की जिंदगी में वो पल आया जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. उनके घर लक्ष्मी ने जन्म लिया और दोनों इस पल को जीकर काफी खुशी है. ये खुशी उनके पूरे परिवार के चेहरे पर भी साफ झलक रही है. बेटी के जन्म से सभी कितने खुश हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस अस्पताल में लाडली का जन्म हुआ शाम होने के बाद वो पूरा अस्पताल गुलाबी रोशनी से नहाया हुआ दिखा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो अस्पताल की हैं ये अस्पताल पूरी तरह से गुलाबी रोशनी में जगमग नजर आ रहा है. इससे ही चिरंजीवी के परिवार की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब अस्पताल को ही यूं सजा दिया गया हो. 



पोती के जन्म की खबरे मिलते ही दादा चिरंजीवी भी अस्पताल पहुंचे थे और इस खुशी के मौके पर उनकी आंखें नम दिखीं. वो दादा बनकर फूले नहीं समा रहे. 
वहीं सिर्फ चिरंजीवी ही नहीं बल्कि ये खबर आते ही अस्पताल में कपल और परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए साउथ के कई सितारे पहुंचे थे. जिनमें अल्लू अर्जुन भी शामिल थे. 



11 साल बाद बने हैं पैरेंट्स
ये खुशी का पल इसलिए भी है क्योंकि राम चरण और उपासना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं. 2012 में दोनों ने शादी की थी. वो एक दूसरे को पहले से ही पसंद करते थे. वहीं अब दोनों ने माता-पिता बनने का फैसला लिया और फाइनली उनकी जिंदगी में ये बड़ी खुशी आ भी गई. खास बात ये है कि अब तक परिवार से अलग रह रहे राम चरण और उपासना ने बच्चे की खातिर ज्वाइंट फैमिली में रहने का फैसला लिया है. ताकि उनके बच्चे को भी दादा-दादी का प्यार मिल सके.