Ranbir kapoor and Alia bhatt: रणबीर कपूर cऔर आलिया भट्ट (Alia bhatt) की शादी को महज एक साल का वक्त ही हुआ है. दोनों पिछले साल अप्रैल के महीने में एक दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बंधे थे. शादी से पहले दोनों ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया है. दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन एक हैप्पी फैमिली होने के बावजूद भी रणबीर आलिया से क्यों बोर हो गए हैं आखिर ऐसा क्यों .. ये खबर सुनने के बाद फैंस भी अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे है. कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर (Ranbir kapoor)शादी के बाद भी नहीं सुधरे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने बताया शादी का सच


ऐसे में आलिया भट्ट ने खुद इस बात का खुलासा किया कि आखिर रणबीर अपनी शादी से क्यों बोर हो गए हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि कैसे जब आलिया को गुस्सा आता है  वो रणबीर पर चिल्लाने लगती है और रणवीर संत की  तरह उन्हें सुनते है. वो पलट कर आलिया को कुछ नहीं बोलते हैं. हालाकिं उन्होंने ये भी बताया कि रणबीर को उनकी चिल्लाने की आदत बिल्कुल पसंद नहीं है. 


हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी 


बता दें आलिया भट्ट ने इस साल मेट गाला में डेब्यू किया है. आने वाले दिनों में आप आलिया भट्ट को हॉलीवुड फिल्मों में भी काम करते देखेंगे. 2023 में आलिया अपना  हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.