राज कपूर की इस 60 साल पुरानी फिल्म की रीमेक है आलिया-रणबीर की 'लव एंड वॉर'? संजय लीला भंसाली ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12463638

राज कपूर की इस 60 साल पुरानी फिल्म की रीमेक है आलिया-रणबीर की 'लव एंड वॉर'? संजय लीला भंसाली ने खोला राज

Sanjay Leela Bhansali: 'हीरामंडी' की सफलता के बाद संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ अपनी अलगी फिल्म 'लव एंड वॉर' पर काम कर रहे हैं. हाल ही में निर्देशक ने इस फिल्म को लेकर बात करते हुए ये साफ कर किया कि ये फिल्म किसी पुरानी फिल्म की रीमेक है या नहीं. 

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Love And War

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Love And War: हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्मों की सौगात देने वाले मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली इस दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म 'लव एंड वॉर' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि, फिल्म को लेकर काफी समय से कुछ अफवाहें उड़ रही हैं, जिनको लेकर डायरेक्टर ने खुलकर बात की और बताया आखिर सच क्या है? दरअसस, काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म एक पुरानी फिल्म की रीमेक है. 

इसी बीच हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने साफ कर दिया कि उनकी ये नई फिल्म 1964 की क्लासिक मूवी 'संगम' या किसी भी पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है. भंसाली ने इन सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा, 'आपको 'शोले' या 'मदर इंडिया' का रीमेक नहीं बनाना चाहिए. तो, मैं 'संगम' का रीमेक क्यों बनाऊंगा'? फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि 'लव एंड वॉर' उनके लिए बहुत खास है और उनकी पिछली फिल्मों के अलग होने वाली है, जिसमें कोई हिस्टोरिकल सेटिंग, अलग तरह की दिखने वाली कोस्ट्यूम या बड़ा सेट नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

कैसी होने वाली है 'लव एंड वॉर'? 

उन्होंने बताया, 'ये एक कंटेम्परेरी फिल्म है, जिसका म्यूजिक अच्छा होगा. ये मेरे लिए एक नई जगह है और मैं इसका आनंद ले रहा हूं'. संजय लीला भंसाली ने अफवाहों पर रोक लगाते हुए कहा कि उनकी नई फिल्म पूरी तरह से ओरिजिनल है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली 18 साल बाद साथ काम करने वाले हैं. इससे पहले रणबीर ने 2007 में भंसाली की 'सांवरिया' से डेब्यू किया था. हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही थी. भंसाली ने बताया कि रणबीर के साथ फिर से काम करना उनके लिए बहुत एक्साइटिंग है. 

'मेरे पास सिर्फ 2500..' एक्टिंग छोड़ एस्टर करने लगे थे खेती, 5 साल में हो गए बर्बाद; फिर ऐसे की शोबिज की दुनिया में वापसी

भंसाली ने की अपनी स्टार कास्ट की तारीफ 

भंसाली का कहना है कि वो रणबीर को एक नए अंदाज में दिखाने के लिए काफी उत्सुक हैं. भंसाली ने अपने बाकी स्टार कास्ट की काफी तारीफ की. आलिया भट्ट, जिन्होंने उनकी नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दमदार अभिनय कर सभी के हैरान कर दिया था, एक बार फिर इस नई फिल्म का हिस्सा होंगी. उन्होंने कहा, 'आलिया के साथ और भी बहुत कुछ करना है. वो एक पावरफुल एक्ट्रेस हैं'. वहीं, विक्की कौशल के लिए ये पहली बार है जब उन्हें भंसाली के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इस फिल्म के लिए फैंस को करना होगा काफी इंतजार 

भंसाली ने अपने कलाकारों के साथ इमोशनली रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि ये फिल्म उनके लिए कितनी खास है. लेकिन उन्होंने दर्शकों को ये भी बताया कि इस फिल्म को बनने में काफी समय लगेगा, क्योंकि ये एक मुश्किल और चुनौतियों से भरा प्रोजेक्ट है. उन्होंने कहा, 'ये मेरे लिए एक मुश्किल फिल्म है, इसलिए मैं बहुत सावधानी बरत रहा हूं. मैं अपने कलाकारों, अपने आप या दर्शकों को हल्के में नहीं लूंगा'. हालांकि, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 2026 में जाकर खत्म हो सकता है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news