एक्शन मोड में मालविका मोहनन, 'सरदार 2' के सेट से शेयर की PHOTOS
Advertisement
trendingNow12463539

एक्शन मोड में मालविका मोहनन, 'सरदार 2' के सेट से शेयर की PHOTOS

Sardar 2 फिल्म के सेट से साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने 2 फोटोज शेयर की. इन दोनों ही तस्वीरों में मालविका एक्शन सीन के आउटफिट में दिखीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

मालविका मोहनन

Malavika Mohanan Sardar 2 Film: 'थंगालन' और 'युधरा' में नजर आईं एक्ट्रेस मालविका मोहनन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं. मालविका मोहनन 'सरदार 2' की शूटिंग इन दिनों कर रही हैं. इन्होंने शूटिंग के दौरान की उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से रिलेटेड कुछ फोटोज शेयर की. इन 2 फोटोज में वो एक्शन सीन वाली ड्रेस पहनी हुई हैं. 

चैलेंजिंग सीन
इन बीटीएस फोटो शेयर कर मालविका मोहनन ने कैप्शन में लिखा- 'सरदार 2 के लिए कुछ चैलेजिंग स्टंट सीक्वेंस शूट किए. सोचा कि आपको दिखाऊं. हम अपने कॉस्ट्यूम के अंदर जो हार्नेस पहनते हैं, वो कैसा दिखता है. ये हमें रस्सियों पर तब पकड़ कर रखने के लिए है, जब हम किसी ऊंचाई से कूदते हैं या हवा में लटकते हैं या बहुत ऊंची किक करने के लिए ऊपर उठते हैं. मुझे पहली बार फिल्म 'थंगालान' के कुछ सीन के लिए ऐसा करना पड़ा था, लेकिन अब मुझे हाल ही में 100 मीटर की ऊंचाई से कूदना पड़ा.'

8 साल बाद बॉलीवुड फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर की एंट्री, फवाद खान-वाणी कपूर ने लंदन में शुरू की 'अबीर गुलाल' की शूटिंग

 

'सरदार 2' में अहम रोल
'सरदार 2' में एक्ट्रेस मालविका अहम रोल में हैं. हालांकि, उनके किरदार के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उनका किरदार फैंस के बीच एक्साइटमेंट को जरूर बढ़ा सकता है. ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी.

 बकवास समझकर जावेद अख्तर ने ठुकरा दी थी 'कुछ कुछ होता है' मूवी, रिलीज होते ही बन गई थी ब्लॉकबस्टर

 

आपको बता दें, मालविका मोहनन ने साल 2013 में अपने करियर की शुरुआत की थी. इनकी पहली फिल्म पट्टम पोल थी. इसके बाद 'निर्णयम', 'नानू मट्टू वरलक्ष्मी', 'बादलों से परे', 'पेट्टा', 'मारन' और 'क्रिस्टी' जैसी फिल्मों में काम किया. इन्होंने ज्यादातर मलयाल, कन्नड और तमिल मूवी में ही काम किया है. इसके अलावा मसाबा मसाबा सीरीज में साल 2020 में काम किया. वहीं इनकी आखिरी हिंदी फिल्म 'युधरा' है. फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लगातार फोटोज शेयर करती हैं. 

 

 

इनपुट- आईएएनएस एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 



पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में

Trending news