Ranbir Kapoor Shamshera Trailer: रणबीर कपूर जिस फिल्म को लेकर पिछले 2 सालों से सुर्खियों में है अब उसी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. लंबे वक्त से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और अब इसकी पहली झलक दिखी तो बस कमाल हो गया. ट्रेलर को देख लोगों को रोंगटे खड़े हो रहे हैं तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  को देख दीवाने हो उठे. 


कैसा है शमशेरा का ट्रेलर (Shamshera Trailer Review)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब सवाल ये कि शमशेरा बनकर रणबीर कपूर कैसे लगे हैं. फिल्म भले ही अभी रिलीज ना हुई हो लेकिन इसके ट्रेलर से इसकी कहानी का अंदाजा काफी हद तक हो जाता है. भले ही क्लाइमेक्स से पर्दा बाद में ही उठेगा लेकिन 2 मिनट 59 सेकेंड के इस ट्रेलर को जब आप देखना शुरू करते हैं तो फिर आप इससे नजरे नहीं हटा पाते. रणबीर कपूर का लुक, उनकी एक्टिंग, संजय दत्त का अनूठा अंदाजा मानो आपको स्क्रीन से हटने ही नहीं देता. अब जब ट्रेलर ही इतनी तारीफ बटोर रहा है तो फिर फिल्म क्या कमाल करेगी इसका अंदाजा भी लगाया जा सकता है. 



शुद्ध सिंह के रोल में कमाल दिखे संजय दत्त


इस ट्रेलर में जितना धमाल रणबीर कपूर करते दिख रहे हैं उतना ही कमाल लग रहे हैं संजय दत्त भी. फिल्म में वो शुद्ध सिंह नाम के दारोगा का रोल निभा रहे हैं. जो बेहद ही चालाक और धूर्त है. रणबीर कपूर की तरह ही संजय दत्त अपने लुक को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.  


क्या आरआरआर और केजीएफ को पछाड़ेगी शमशेरा


बीते दिनों साउथ सिनेमा और बॉलीवुड में जो जंग छिड़ी वो सबसे सुनी, अब सवाल ये कि क्या शमशेरा रामचरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर व सुपरस्टार यश की सुपरहिट केजीएफ को पछाड़ देगी. ट्रेलर देख हिंदी ऑडियंस को इसकी उम्मीद भी होने लगी है. शमशेरा रणबीर कपूर के करियर की सबसे दमदार फिल्म भी बन सकती है. अब वाकई ये सब सच होगा कि नहीं ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन तब तक आप इसके ट्रेलर को देख लुत्फ उठा सकते हैं.   


यह भी पढ़ेंः  Ranbir Kapoor चाहते थे तंगड़ी कबाब, अब दाल चावल यानी Alia Bhatt के साथ चलाना पड़ रहा है काम, खुद किया खुलासा


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक