नई दिल्ली: कहते हैं दौलत और शौहरत में काफी ताकत होती है, जब ये दोनों न हों तो इंसान को अपने भी छोड़ देते हैं और जब ये दोनों आ जाएं तो अपनों की कतार लगी होती है. कुछ ऐसा ही हुआ है सिंगिंग सेंसेशन रानू मारिया मंडल के साथ. क्योंकि अब उनकी बेटी को 10 साल बाद अपनी मां की याद आ गई है. जैसे ही रानू को शौहरत मिली उनकी बेटी के मन में मां के लिए प्यार जाग उठा. सोशल मीडिया पर इन दोनों मां बेटी की तस्वीरें छाई हुई हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में गाने रेल्वे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी कहानी के लोगों के लिए किसी प्रेरणा की तरह काम कर रही है. आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज सेलेब्रिटी बन चुकीं रानू कभी उनकी ही बेटी ने बसहारा छोड़ दिया था. जो अब शोहरत आते ही उनके जीवन में लौट आई है. 



बात कूछ ऐसी है कि रानू और उनकी बेटी बीते 10 साल अलग रह रहे थे. सोशल मीडिया पर नजर आने वाले वीडियोज में बताया जा रहा है कि रानू की बेटी ने उनके लुक्स के चलते उन्हें छोड़ दिया था. लेकिन जैसे रानू की बॉलीवुड में एंट्री हुई रानू की बेटी उनके पास दौड़ी चली आई. बेटी के आने से रानू अब खुशी से फूले नहीं समा रहीं. रानू ने कहा- 'यह मेरी दूसरी जिंदगी है और अब मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी.' 




बता दें कि बीते दिनों रानू मंडल एक रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं. किसी ने यह वीडियो टिक टॉक पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और सीधे बॉलीवुड पहुंच गया. उसके बाद रानू एक टीवी रियलिटी शो में पहुंची. जहां शो के होस्ट ने रानू से पूछा कि वह क्यों स्टेशन पर बैठकर गा रही थीं. इसके जवाब में रानू ने जो बात बताई उसे सुनकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. रानू ने कहा, 'मैं रेल्वे स्टेशन में इसलिए गा रही थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं है, मैं पेट भरने के लिए गाती थी. गाना सुनकर कोई बिस्किट दे देता या कोई खाना या रुपया. ऐसे ही मेरी जिंदगी गुजरती थी.'



हिमेश रेशमिया ने कराई बॉलीवुड एंट्री
बीते गुरुवार को लोगों को तब हैरानी हुई जब रानू मारिया मंडल की अब बॉलीवुड में एंट्री की खबर सामने आई. इस बात की जानकारी हिमेश रेशमिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई. हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें