नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद से लगातार बैक टू बैक पार्टीज चल रही हैं. लेकिन इस बॉलीवुड सुपरस्टार कपल की शादी का असली जश्न तो अभी बाकी है. जी हां हम बात कर रहे हैं मुंबई में होने वाले रिसेप्शंस की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां दीपिका के मायके बैंगलुरु में हुआ रिसेप्शन खिलाड़ियों के नाम रहा तो अब आने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड के सितारे चमकने वाले हैं. लेकिन इन मेहमानों में सबसे खास मेहमान होंगी कैटरीना कैफ. चौंकिए नहीं यह सच है कि 1 दिसंबर को होने जा रहे रिसेप्शन में कैटरीना कैफ को भी न्यौता दिया गया है. बता दें कि दोनों बॉलीवुड ब्यूटीज रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रही हैं. इसके बीच झगड़े की वजह भी यही थी.



कैटरीना और दीपिका के बीच चलने वाली कैटफाइट तो जगजाहिर है. ऐसे में दीपिका के रिसेप्शन में कैटरीना के जाने की बात थोड़ी अजीब है. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका ने नहीं बल्कि रणवीर ने कैटरीना को यह न्यौता भेजा है. सूत्रों की माने तो रणवीर ने चंद खास लोगों को अपने रिसेप्शन के लिए खास तौर पर मैसेज भेजकर इनवाइट किया है.


इनके साथ करेंगी शिरकत 
कैटरीना ने भी दीपिका की शादी के जश्न में शामिल होने का पूरा मन बना लिया है. एक खबर के अनुसार उन्होंने इस बारे में सलमान खान से चर्चा भी की है. अगर सब ठीक रहा तो 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास के साथ कैटरीना और सलमान इस रिसेप्शन में शिरकत करेंगे. 



बता दें कि जब लंबे इंतजार के बाद रणवीर और दीपिका की शादी की पहली तस्वीरें इस जोड़े ने शेयर की थीं, तो उनपर शुभकामनाएं देने वालों में भी कैटरीना कैफ सबसे आगे नजर आई थीं. उन्होंने तस्वीर पर लिखा था, 'आप दोनों को शादीशुदा जीवन के लिए शुभकामनाएं'. शायद अब यह कैटफाइट एक शानदार दोस्ती के रिश्ते में बदलने वाली है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें