नई दिल्ली: 32वें जन्‍मदिन के मौके पर बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के वैक्स स्टैच्यू (मोम का पुतला) को फ्रांस के ग्रेविन म्यूजियम में लगाया गया. रणवीर के वैक्‍स स्‍टैच्‍यू की तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी. लोगों को रणवीर की ये तस्‍वीरें कुछ खास पसंद नहीं आई. इस तस्‍वीर से निराश फैंस ने सोशल मीडिया पर वैक्स स्टेच्यू की फोटो को शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 




 


फैंस ने ट्विटर पर अपनी प्रतिकियाएं देते हुए कहा कि रणवीर किसी और सेलीब्रिटी की तरह दिख रहे हैं. कुछ लोगों कोरियोग्राफर श्‍यामक डावर का स्‍टैच्‍यू बताया तो कुछ ने इसकी तुलना अक्षय कुमार से कर दी. रणवीर इंडस्‍ट्री में अपने बिंदास अंदाज और हाजिर-जवाबी के लिए जाने जाते हैं. रणवीर खुल कर बातें करने को लेकर भी जाने जाते हैं. रणवीर का ड्रेसिंग सेंस सबसे अनोखा है. 


बता दें कि जी क्यू (इंडिया) पत्रिका द्वारा जारी 2017 के 50 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीय में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम शामलि है. इसके अलावा रणवीर के साथ राजकुमार राव, बैंडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु और पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा शामिल हैं. जीक्यू ने अपनी इस सूची में 40 से कम उम्र के विभिन्न पेशों और पृष्ठभूमि जैसे-व्यापार और उद्यम, राजनीति, फैशन, डिजाइन, मीडिया, खान-पान, मनोरंजन, खेल और अचल संपति से जुड़ी प्रमुख हस्तियों को शामिल किया.